अबॉर्शन कराने से नाराज शख्‍स ने गर्लफ्रेंड की गोली मारकर की हत्‍या 

आरोप है कि थॉम्पसन ने कथित तौर पर बंदूक से गोंजालेज को सिर में गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक, थॉम्‍पसन ने वहां से भागने से पहले भी गोंजालेज को तब भी गोली मारी जब वह जमीन पर गिरी हुई थी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्‍ली:

अबॉर्शन कराने से नाराज एक शख्‍स ने गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्‍या कर दी. वह अपनी गर्लफ्रेंड के अबॉर्शन कराने के लिए दूसरे राज्‍य में जाने से नाराज था. सीएनएन ने यह जानकारी दी है. डलास पुलिस ने कहा कि 22 साल के हेरोल्ड थॉम्पसन पर स्ट्रिप मॉल की पार्किंग में 26 साल की गैब्रिएला गोंजालेज को गोली मारने का आरोप है. गिरफ्तारी वारंट हलफनामे के अनुसार, गोंजालेज पिछली शाम को कोलोराडो में लगभग 800 मील की यात्रा के बाद लौटी थी, जहां पर गर्भावस्था के किसी भी चरण में अबॉर्शन की अनुमति है. वहीं टेक्सास में लगभग छह सप्ताह के बाद अबॉर्शन अवैध है, जब तक कि कोई आपात चिकित्‍सा स्थिति न हो.  

हलफनामे में कहा गया है कि "ऐसा माना जाता है कि संदिग्ध बच्चे का पिता था." न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, आरोपी "नहीं चाहता था कि (गोंजालेज) का अबॉर्शन हो." 

पार्किंग स्थल की एक फुटेज में यह कपल सुबह 7:30 बजे एक दूसरे से झगड़ा करता नजर आ रहा है. हलफनामे के मुताबिक, थॉम्‍पसन ने गोंजालेज का गला पकड़ लिया. हालांकि पुलिस के अनुसार, गोंजालेज उसे दूर कर देती है और दोनों चलते रहते हैं. 

Advertisement

सिर में मारी गोली 

आरोप है कि थॉम्पसन ने कथित तौर पर बंदूक से गोंजालेज को सिर में गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक, थॉम्‍पसन ने वहां से भागने से पहले भी गोंजालेज को तब भी गोली मारी जब वह जमीन पर गिरी हुई थी. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, गोंजालेज की मौके पर ही मौत हो गई. 

Advertisement

महिला सदस्‍य से मारपीट का आरोप  

थॉम्पसन पर मार्च में उसी के परिवार की एक महिला सदस्य के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था. हालांकि हलफनामे में पीड़िता का नाम नहीं है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि वह गोंजालेज थी. रिपोर्ट के अनुसार, थॉम्पसन से पीड़ित महिला ने अधिकारियों को बताया था कि उसने "अपने पूरे रिश्ते में उसे कई बार पीटा है."

Advertisement

थॉम्पसन ने कथित तौर पर पुलिस को सूचित किया कि वह उस समय अपने बच्चे को ले जा रही थी. 

हलफनामे के अनुसार, पीड़िता ने दोहराया था कि वह संदिग्ध से डरती है, क्योंकि उसने उसके परिवार और उसके बच्चों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* टिल्लू ताजपुरिया की हत्‍या से परेशान गैंग के शार्प शूटर के भाई ने की आत्‍महत्‍या
* UP: देवरिया में भाई को बचाने पहुंची बहन की लोहे की छड़ से पीटकर हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार
* अतीक अहमद हत्या : तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया; 10 बातें

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?
Topics mentioned in this article