ऑस्कर निर्माता का खुलासा विल स्मिथ को गिरफ्तार करने के लिए तैयार थी पुलिस, मगर....

कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हमले को लेकर ऑस्‍कर शो के निर्माता का बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि हमला करने के बाद पुलिस अधिकारी अभिनेता विल स्मिथ को गिरफ्तार करने के लिए तैयार थे.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
विल स्मिथ ने ऑस्कर अवार्ड्स को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर थप्पड़ मारा था.

कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हमले को लेकर ऑस्‍कर शो के निर्माता का अब बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हमला करने के बाद पुलिस अधिकारी अभिनेता विल स्मिथ को गिरफ्तार करने के लिए तैयार थे. इस घटना को लेकर पहली बार शो के निर्माता ने सार्वजनिक टिप्पणी की है. गुरुवार को विल पैकर (Will Packer) ने कहा कि वे इस घटना के बाद रॉक के साथ बैठे थे. जब अधिकारी उनसे बात करने आए थे. "वे कह रहे थे, आप जानते हैं, ये बैटरी है... उन्होंने कहा कि हम उसे ले जाएंगे, हम तैयार हैं, हम उसे अभी पकड़ने के लिए तैयार हैं, आप आरोप लगा सकते हैं, हम उसे गिरफ्तार कर सकते हैं. 

पैकर ने एबीसी टेलीविजन से बात करते हुए ये जानकारी दी. उन्होंने कहा कि क्रिस गिरफ्तारी की बात को खारिज कर रहा था और कहे रहे थे 'मैं ठीक हूँ।'" बता दें कि इससे पहले लॉस एंजिल्स पुलिस ने कहा था कि रॉक ने रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया था.

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि विल स्मिथ ने अपनी पत्नी जेडा पिंकेट के मेडिकल कंडीशन का मजाक उड़ाए जाने पर ऑस्कर अवार्ड्स को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर थप्पड़ जड़ दिया था. साथ ही उन्होंने क्रिस को वार्निंग दी थी कि वे अपने मुंह से उनकी पत्नी का नाम न लें. वहीं क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद अभिनेता विल स्मिथ ने ओपन लेटर लिख कर उनसे माफी मांगी थी. उन्होंने इस ओपन लेटर में लिखा था कि वे अपनी इस हरकत के लिए शर्मिंदा हैं और किसी भी तरह की हिंसा गलत है. उन्होंने जो किया वह गलत था. 

Advertisement

VIDEO: पैपराजी ने नीतू कपूर से पूछा सवाल - 'बहू कब आ रही है?', तो ऐसा मिला जवाब


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की
Topics mentioned in this article