"मतदाताओं को आयात करना, 9/11 से भी बदतर": अमेरिकी राष्ट्रपति पर बरसे एलन मस्क

साल 2021 में मस्क ने बाइडेन प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अमेरिका की इलेक्ट्रिक वाहन नीति जनरल मोटर्स जैसे प्रतिस्पर्धियों के पक्ष में झुकी हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एलन मस्क ने बाइडेन पर अतीत में भी ऐसे हमले किए हैं.

अरबपति उद्योगपति एलन मस्क ने जो बाइडेन प्रशासन पर "मतदाताओं को आयात करने" और "राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने" का आरोप लगाया है. मस्क ने सितंबर 2001 में अल-कायदा द्वारा किए गए आतंकवादी हमलों का संदर्भ का जिक्र करते हुए कहा कि  "इस बात की पूरी संभावना है कि 9/11 से भी बदतर किसी घटना की नींव रखी जा रही है. मस्क ने आज अपने एक्स अकाउंट पर डेली मेल रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए यह टिप्पणी की.

डेली मेल रिपोर्ट के शीर्षक में लिखा है, "बाइडेन प्रशासन ने स्वीकार किया कि सीमा पार करने वालों की संख्या को कम करने के लिए 320,000 प्रवासियों को गुप्त रूप से अमेरिका लाया गया." पोस्ट में, मस्क ने लिखा, "यह प्रशासन मतदाताओं को इम्पोर्ट कर रहा है और अवैध अप्रवासियों से राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर रहा है. पूरी संभावना है कि 9/11 से भी बदतर किसी घटना की नींव रखी जा रही है".

टेस्ला के सीईओ मस्क अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के प्रशंसक नहीं हैं और अक्सर उनपर हमला करते रहते हैं. लेकिन इस बार मस्क ने बाइडेन पर काफी गंभीर आरोप लगाया है.

मस्क ने अतीत में, बाइडेन प्रशासन पर टेस्ला से भेदभाव का आरोप लगाया था. साल 2021 में मस्क ने बाइडेन प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अमेरिका की इलेक्ट्रिक वाहन नीति जनरल मोटर्स जैसे प्रतिस्पर्धियों के पक्ष में झुकी हुई है.

साल 2022 में, व्हाइट हाउस द्वारा व्यापारिक नेताओं की एक बैठक में एलन मस्क की अनदेखी की गई थी. जिसके बाद मस्क ने बाइडेन पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना कठपुतली से की थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- EXPLAINER: क्‍या है सुपर ट्यूज़डे, अमेरिका के चुनावी कैलेंडर में क्‍यों है सबसे खास दिन

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic