अमेरिका: मिसौरी के नाइटक्लब में ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों की मौत

अधिकारियों ने बताया है कि एक पीड़ित नाइट क्लब के बाहर पाया गया, जबकि दूसरा पास के एक प्रतिष्ठान के अंदर पाया गया. दो घायल पीड़ितों में से एक को गंभीर चोटें आई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नाइट क्लब में गोलीबारी

मिसौरी(अमेरिका) के कैनसस सिटी के एक नाइट क्लब में रविवार तड़के हुई गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं. कैनसस सिटी पुलिस विभाग के अधिकारियों ने शूटिंग पर प्रतिक्रिया दी है. तीन पीड़ितों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. उनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे की गोली लगने से बाद में अस्पताल में मौत हो गई.

अधिकारियों ने बताया है कि एक पीड़ित नाइट क्लब के बाहर पाया गया, जबकि दूसरा पास के एक प्रतिष्ठान के अंदर पाया गया. दो घायल पीड़ितों में से एक को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि दूसरे की हालत स्थिर है. पुलिस ने यह नहीं बताया कि क्या उनके पास कोई संदिग्ध या संदिग्ध हिरासत में है. फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोली मारने का कारण क्या था.

Advertisement

इससे पहले अमेरिकी प्रांत टेक्सास के डलास में भीड़भाड़ वाले एक मॉल में एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में एक भारतीय महिला इंजीनियर समेत नौ लोगों की मौत हो गई थी. हाल के दिनों में अमेरिका में गोलीबारी की घटना आम हो गई है.

अमेरिका (America) के टेक्सास में शॉपिंग मॉल (Shopping Mall) में आठ लोगों की हत्या ने देश को हिलाकर रख दिया था. इसके इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने राष्ट्रीय हमले-हथियार प्रतिबंध और अन्य बंदूक सुरक्षा उपायों को और सख्त करने का आह्वान किया था.

ये भी पढे़ं:- 

यह भी पढ़ें - 

कर्नाटक जीत के बाद अब अन्य राज्यों पर कांग्रेस की नजर, नेताओं की खींचतान है परेशानी का बड़ा सबब

"यह विभाजनकारी राजनीति...": सोनिया गांधी ने कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद दिया

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार