फिल्में देख-देखकर थक चुके हैं, तो जरूर ट्रा्ई करें यह 5 पाकिस्तानी ड्रामा, टीवी छोड़कर उठने का नहीं करेगा मन

फिल्मों से इतर या विदेशी वेब सीरीज से अलग कुछ देखना चाहते हैं तो एक बार जरूर ट्राई करें यह पांच पाकिस्तानी ड्रामा जो पूरा खत्म किए बिना उठ नहीं पाएंगे.

फिल्में देख-देखकर थक चुके हैं, तो जरूर ट्रा्ई करें यह 5 पाकिस्तानी ड्रामा, टीवी छोड़कर उठने का नहीं करेगा मन

पांच पाकिस्तानी ड्रामा जो एक बार जरूर देखें

नई दिल्ली :

फिल्में देख-देखकर थक चुके हैं. कुछ हटकर देखना चाहते हैं. कुछ ऐसा जिसमें सुकून के पल हों और कुछ हटकर हो तो हम आपको कुछ ऐसे शो के बताने में जा रहे हैं, जिनमें न सिर्फ मजबूत कहानियां हैं बल्कि उनका परिवेश भी एकदम हटकर है. पाकिस्तानी शो ऐसे ही हैं, जिनमें प्यार के रंग के साथ ही कहानी का भी एक अलग ही पक्ष नजर आती है. इन कहानियों को हमेशा से पसंद किया जाता रहा है और इनके सितारे घर-घर में पॉपुलर भी हैं. आइए एक नजर डालते हैं पाकिस्तान के 5 पॉपुलर ड्रामा के बारे में, जो एक बार शुरू किए तो खत्म किए बिना उठेंगे नहीं. इनको जिंदगी चैनल पर देखा जा सकता है. 

हमसफर
चैनल जिंदगी का हमसफर सर्वश्रेष्ठ पाकिस्तानी प्रेम कहानियों में से एक है, जिसने अपने लेखन, निर्देशन और प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी. इस शो ने फवाद खान और माहिरा खान को सुपर-स्टारडम तक पहुंचा दिया. निर्देशक सरमद खूसट और फरहत इश्तियाक ने हमें एक प्रेम कहानी से ज्यादा कुछ दिया है. इस ड्रामा में रोमांस, जलन, निराशा और माफ करने के भावों ने इसे बेस्ट सीरीज बना दिया है. 

जिंदगी गुलजार है

जिंदगी का सबसे लोकप्रिय शो 'जिंदगी गुलजार है', जो घर-घर में जाना जाने वाला नाम बन गया और स्क्रीन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक फवाद खान और सनम सईद को भारत में भी पहचान मिली. यह वेब सीरीज जो पहली बार 2012 में प्रसारित हुई थी, अब भी प्रासंगिक है और दर्शकों के लिए लोकप्रिय विकल्पों में से एक है.

प्यार के सदके
'प्यार के सदके' निश्चित रूप से उस तरह का नाटक है जिसमें आप खो जाते हैं. कहानी अब्दुल्ला (बिलाल अब्बास) और महजबीन (युमना जैदी) के बारे में है जो सामाजिक मिसफिट हैं. जहां महजबीन विचित्र और अनाड़ी है, वहीं अब्दुल्ला एक शर्मीला, पढ़ाकू और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है. महजबीन अपनी पढ़ाई से बचने और एक दिन शादी करने के बारे में कल्पना करती है. कहानी इसी के बारे में हैं.

मन मायल
इस सीरीज में हमजा अली अब्बासी और माया अली पुराने स्कूल के रोमांस को फिर से जीवंत करते हैं. मान मायल दो पड़ोसियों, मनहिल (माया अली) और सलाहुद्दीन (हमजा अली अब्बासी) की कहानी है. यह शो चोट, जुनून, रोमांस और गुस्से का एक बेहतरीन मिश्रण है. एक सच्ची दुखद प्रेम कहानी, मन मायाल आपको एक रोमांचक यात्रा पर ले जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

औन जारा
फैजा इफ्तिखार के उपन्यास हिसार-ए-मुहब्बत पर आधारित, निर्देशक हिसाम हुसैन औन जारा में रीति-रिवाजों और पारिवारिक संबंधों की सांस्कृतिक जड़ों की बात की गई है. कहानी एक दर्द भरे लाड़ प्यार करने वाले लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है.

अन्य खबरें