विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2022

Upcoming movies and web series on OTT: दर्शकों का इंतजार खत्म, जल्द ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में

Amazon Prime Video, Netflix, Disney Plus Hotstar, Zee5 पर क्राइम से लेकर रोमांस और सस्पेंस तक ढेरों फिल्में मौजूद हैं. आप भी ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो जल्द रिलीज होने जा रही फिल्मों और सीरीज की लिस्ट यहां देखें.

Upcoming movies and web series on OTT: दर्शकों का इंतजार खत्म, जल्द ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में
जल्द ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में
नई दिल्ली:

कोरोना काल से ही मनोरंजन के लिए लोगों ने ओटीटी का सहारा लेना शुरू कर दिया. अपनी पसंद का कंटेंट देखने के लिए ओटीटी का रुख कर चुके दर्शक अपनी पसंदीदा ओटीटी सीरीज के अगले सीजन के इंतजार में रहते हैं. वहीं फिल्में भी अब ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं और अच्छा कारोबार कर रही हैं. Amazon Prime Video, Netflix, Disney Plus Hotstar, Zee5 पर क्राइम से लेकर रोमांस और सस्पेंस तक ढेरों फिल्में मौजूद हैं. आप भी ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो हम यहां आपके लिए ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर रिलीज होने जा रही फिल्मों और सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं.

'जामताड़ा' सीजन 2 (jamtara 2)
नेटफ्लिक्स की चर्चित क्राइम थ्रिलर सीरीज 'जामताड़ा' 23 सितंबर से अपने दूसरे सीजन के साथ आ रहा है. 'जामताड़ा' के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, ऐसे में इसके दूसरे सीजन को लेकर दर्शकों में उत्साह बना हुआ है.

कैट (Cat)
कैट एक क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि से जुड़ी हुई है. इस सीरीज में एक ऐसे शख्स की कहानी को दिखाया जा रहा है जो गैंगस्टर्स, ड्रग कारोबारियों, पुलिस और सियासत के बीच फंसा हुआ है. इसे 12 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है.

द फैमिली मैन 3  (The Family Man 3) 
मनोज बाजपेई की हिट वेब सीरीज द फैमिल मैन का तीसरा सीजन जल्द ही दर्शकों के सामने होगा. लंबे इंतजार के बाद ये सीरीज इस साल नवंबर में दर्शकों के सामने आने जा रही है. अमेजॉन प्राइम वीडियो पर इसे देखा जा सकेगा.

बबली बाउंसर (Babli bouncer)

उत्तर भारत के वास्तविक 'बाउंसर टाउन', असोला फतेपुर पर आधारित फिल्म बबली बाउंसर 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की यह फिल्म फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

हश-हश (hush hush)

मर्डर मिस्ट्री देखने के शौकीन हैं तो अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही वेब सीरीज 'हश-हश' में फुल एंटरटेनमेंट मिलेगा. इस सीरीज के साथ 90 के दशक की मशहूर अदाकारा जूही चावला ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. उनके साथ इस सीरीज में सोहा अली खान और कृतिका कामरा भी देखी जाएंगी.

मजा मा (Maja Ma)

फिल्म 'मजा मा' (Maja Ma) में दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित एक बार फिर ओटीटी प्लेटफार्म पर नजर आएंगी. फिल्म में माधुरी के अलावा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, शीबा चड्ढा, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म अमेजॉन प्राइम पर 6 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो रही है.

लव यू लोकतंत्र (Love You Loktantra)

फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र' की कहानी एक राजनीतिक व्यंग्य है. इस फिल्म का निर्देशन अभय निहलानी ने किया है. फिल्म में ईशा कोपिकर एक सीएम के किरदार में हैं. वहीं कृष्णा अभिषेक, अली असगर और रवि किशन जैसे कलाकार भी फिल्म में नजर आएंगे. इसे 14 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है.

शांताराम ((Shantaram)

थ्रिलर सीरीज इसी नाम के एक नोबेल पर आधारित है. यह एक बैंक लुटेरे की कहानी है जो देश छोड़कर चला जाता है, इस सीरीज का प्रीमियर 14 अक्टूबर को एपल टीवी पर होगा.
 

ड्यूड सीजन 2 (Dude 2)

सीरीज के पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद अब रस्क मीडिया ड्यूड सीजन 2, 20 सितंबर से अमेजन मिनी टीवी स्ट्रीम होगी.

गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera)

विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) की रिलीज का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है. इस फिल्म में विक्की के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. खबरों के अनुसार फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर अक्टूबर-नवंबर महीने में रिलीज किया जा सकता है.

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Dialouges: खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं- प्राइम वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के सीटीमार डायलॉग
Upcoming movies and web series on OTT: दर्शकों का इंतजार खत्म, जल्द ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Next Article
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;