बॉलीवुड का 'भेड़िया' देखने से पहले जरूर देख लें 'नर भेड़िया' पर बनी यह वेब सीरीज, उड़ जाएंगे होश

नर भेड़िया हॉलीवुड की फिल्मों और वेब सीरीज का काफी चर्चित विषय रहा है. अब यह नर भेड़िया बॉलीवुड में भी दस्तक दे रहा है. लेकिन एक नजर इन वेब सीरीज पर जरूर डाल लें.

बॉलीवुड का 'भेड़िया' देखने से पहले जरूर देख लें 'नर भेड़िया' पर बनी यह वेब सीरीज, उड़ जाएंगे होश

नर भेड़ियों की यह वेब सीरीज कर देंगी हैरान

वरुण धवन की आने वाली फिल्म भेड़िया को लेकर अभी से दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है, बॉलीवुड में पहली बार हॉलीवुड के क्रीचर वेयरवुल्फ पर बेस्ड फिल्म बनने जा रही है. इसके पहले हॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं, जिनमें वेयरवुल्फ की कहानियां दिखाई गई हैं. फिल्मों के अलावा वेब सीरीज और टीवी शोज में भी इस तरह के कंटेंट को लेकर दर्शकों ने उत्साह दिखाया है. वेयरवुल्फ पर आधारित वेब सीरीज और टीवी शोज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. आज ऐसी ही वेब सीरीज और टीवी शोज की बात होने वाली है.

द ऑर्डर (The Order)

रहस्यमयी दुनिया की कहानी दिखाती इस सीरीज में एक कॉलेज स्टूडेंट एक गुप्त आदेश मानता है जो उसे एक गुप्त छिपी दुनिया में ले जाता है, जिससे वह अंजान होता है. एक ऐसी दुनिया जहां पहले से ही वेयरवोल्फ और काले जादू के क्षेत्र में विशेषज्ञ लोगों के बीच लड़ाई चल रही होती है. इस शो का मजा आप नेटफ्लिक्स पर ले सकते हैं.

लेगेसीज (Legacies)

लेगेसीज अगली पीढ़ी के वेयरवोल्स, पिशाचों और चुड़ैलों के बारे में है. वो सभी द सल्वाटोर स्कूल फॉर द यंग एंड गिफ्टेड इन मिस्टिक फॉल्स में रहस्यवादी कलाओं की स्टडी के लिए यहां आते हैं. ये सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

टीन वुल्फ (TEEN WOLF)

ये शो हाई स्कूल में पढ़ने वाले एक ऐसे युवा की कहानी को दिखाता है, जिसका सामना जंगल में एक वेयरवुल्फ से होता है और जिसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है. डर, रहस्य और रोमांच से भरा ये शो आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

द वैंपायर डायरीज (The Vampire Diaries)

इस सीरीज में दो वैम्पायर भाइयों के बीच झगड़े को दिखाया गया है, जो एक ही लड़की के प्यार के लिए लड़ते हैं. वैम्पायर भाइयों की इस कहानी में वेयरवोल्फ, चुड़ैलों और शिकारियों को भी दिखाया गया है. हर एपिसोड में नया रोमांच पैदा करने वाली ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.

ट्रू ब्लड (TRUE BLOOD)

ये सीरीज एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाती है, जो एक वैम्पायर के करीब आ जाती है और फिर उसके जीवन में बहुत कुछ रहस्यमयी घटनाएं घटती हैं. खौफ और रहस्यों से भरी इस सीरीज को आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान बच्‍चों के साथ आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com