विज्ञापन
This Article is From Jan 28, 2022

इस हफ्ते OTT पर रहेगी कॉमेडी, हॉरर और ड्रॉमा सीरीज की बहार, पढ़ें पूरी लिस्ट

चाहे आप हल्की-फुल्की कॉमेडी देखकर अपने टेंशन दूर करना चाहते हों या फिर सर्द रातों में डरावनी कहानियां देखना आपको पसंद हो. हर तरह का मसाला आपको इस हफ्ते नेटफ्लिक्स, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मिल सकता है.

इस हफ्ते OTT पर रहेगी कॉमेडी, हॉरर और ड्रॉमा सीरीज की बहार, पढ़ें पूरी लिस्ट
OTT पर इस हफ्ते देखने को मिलेंगी यह वेब सीरीज और फिल्में
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेफॉर्म की मनोरंजन की दुनिया इस सप्ताह भी गुलजार रहने वाली है. चाहे आप हल्की-फुल्की कॉमेडी देखकर अपने टेंशन दूर करना चाहते हों या फिर सर्द रातों में डरावनी कहानियां देखना आपको पसंद हो. हर तरह का मसाला आपको इस हफ्ते ओटीटी पर मिल सकता है. नेटफ्लिक्स पर हॉरर और कॉमेडी का छौंक लगने वाला है तो जी5 पर पवित्र रिश्ता का नया सीजन देखा जा सकता है. वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक फिल्म रिलीज होने जा रही है. आइए जानते हैं कि इस सप्ताह ओटीटी पर दर्शकों के लिए क्या नया है. 

कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट (Kapil Sharma: I am not done yet)

इस शो को कपिल शर्मा के डिजिटल डेब्यू की तरह देखा जा रहा है. उनके चाहने वालों को 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर इसका बेसब्री से इंतजार रहेगा. कपिल शर्मा की कामयाबी की कहानी कई लोगों को प्रभावित करती है. इस शो में कपिल अपने अनुभवों को मजेदार और चुटीले अंदाज में पेश करेंगे. इसके प्रोमो देखकर पता चलता है कि शो में दर्शकों के बीच उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ भी नजर आएंगी.

वूमन इन द हाउस (Woman in The House)

अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर के शौकीन है, तो 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली ये सीरीज आपको पसंद आ सकती है. ये एक ऐसी कहानी है जिसमें एक महिला एक ही कमरे में कई दिनों तक रहती है. इसी दौरान पड़ोस के घर में एक हत्या हो जाती है. अब इस मिस्ट्री का अंत कैसे होता है ये जानने के लिए आपको ये सीरीज देखनी पड़ेगी. 

तड़प (Tadap)

दिसंबर के पहले सप्ताह में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म तड़प 28 जनवरी को ओटीटी पर अवेलेबल रहेगी. इस फिल्म के जरिए सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी की बॉलीवुड में एंट्री हुई है. रोमांटिक एक्शन ड्रामा अगर आपको पसंद आता है तो ये फिल्म भी आपको पसंद आ सकती है. इसे डिज्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. 

ऑल ऑफ अस आर डेड (All Of Us Are Dead)

अगर आप जॉम्बी हॉरर फिल्मों को देखना पसंद करते हैं तो 28 जनवरी को ये कोरियन जॉम्बी फिल्म रिलीज होने जा रही है. नेटफ्लिक्स ओरिजनल की ये सीरीज जॉम्बी वायरस की कल्पना पर आधारित है. 12 एपिसोड की इस सीरीज एक स्कूल पर हुए जॉम्बी हमले की कहानी है, जिसमें स्कूल के स्टूडेंट्स फंसे हुए हैं. 

पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)

फैमिली ड्रामा के शौकीन दर्शकों के लिए पवित्र रिश्ता के पहले सीजन की बेहतरीन लोकप्रियता के बाद अब सीजन-2 शुक्रवार से दर्शकों के लिए उपलब्ध रहेगा. इस शो में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख की प्रेम कहानी को आगे बढ़ते देखा जा सकेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हीरामंडी का एशिया कंटेंट अवॉर्ड्स और ग्लोबल OTT अवॉर्ड्स में भौकाल, इन 2 केटेगरी में हुई नॉमिनेट
इस हफ्ते OTT पर रहेगी कॉमेडी, हॉरर और ड्रॉमा सीरीज की बहार, पढ़ें पूरी लिस्ट
Aarya 3 में बंदूक ही नहीं तलवार भी चलाती नजर आएंगी सुष्मिता सेन, देखिए पूर्व मिस यूनिवर्स का अनोखा अंदाज
Next Article
Aarya 3 में बंदूक ही नहीं तलवार भी चलाती नजर आएंगी सुष्मिता सेन, देखिए पूर्व मिस यूनिवर्स का अनोखा अंदाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com