तापसी पन्नू ने लगातार तीसरी बार जीती ‘ब्लैक लेडी’, एक्ट्रेस बोलीं- लूप लपेटा अब तक की सबसे अच्छी फिल्म

अपनी मजबूत पसंद और अलग-अलग भूमिकाओं के लिए जानी जाने वालीं तापसी ने 'लूप लपेटा' के लिए 'वेब ओरिजिनल फिल्म (महिला) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, का फिल्मफेयर पुरस्कार' जीता है.

तापसी पन्नू ने लगातार तीसरी बार जीती ‘ब्लैक लेडी’, एक्ट्रेस बोलीं- लूप लपेटा अब तक की सबसे अच्छी फिल्म

लूप लपेटा के लिए तापसी को मिला अवार्ड्

नई दिल्ली :

अपनी मजबूत पसंद और अलग-अलग भूमिकाओं के लिए जानी जाने वालीं तापसी ने 'लूप लपेटा' के लिए 'वेब ओरिजिनल फिल्म (महिला) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, का फिल्मफेयर पुरस्कार' जीता है. तापसी के लिए यह हैट्रिक है, क्योंकि इससे पहले वे अपनी फिल्मों 'सांड की आंख' (2020), 'थप्पड़' (2021) और अब 'लूप लपेटा' (2022) के लिए फिल्मफेयर अवार्ड्स में 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' का खिताब जीत चुकी हैं. तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा करते हुए इस अवार्ड का श्रेय लूप लपेटा के पीछे काम करनेवाली की टीम को समर्पित किया.

उन्होंने लिखा, "ठीक है, तो यह कल रात हुआ #LooopLapeta वह फिल्म थी, जिसे कोई नहीं समझ पाया कि, आखिर मैं इसे क्यों करना चाहूंगी. मैं रन लोला रन जैसे क्लासिक को क्यों छूना चाहूंगी, और जहां मैं दौड़ रही हूं, वहां दूसरी फिल्म क्यों करूंगी. फिल्म के नैरेशन में मैं यह सोचकर गई थी कि ना कह दूंगी, और तत्काल हां कहकर बाहर आ गई. यह उन निर्माताओं का विश्वास ही था, जो इस जोखिम पर पैसा लगाने के लिए तैयार थे. लेखकों ने लोला को बिल्कुल अपना सावी बनाने का शानदार काम किया, वहीं निर्देशक, जिसमें प्रतिभा कूट-कूट कर भरी है और वह स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार है और उनकी टीम ने भी इस बात को सुनिश्चित किया कि सेट पर मेरा हर तनावपूर्ण दिन मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ समाप्त हो".

अभिनेत्री ने आगे कहा, "इस दौरान जितने भी ‘क्यों' थे वे सभी 'क्यों नहीं' में बदल गए. मुझे नहीं लगता कि मैं इस टीम के बिना आधी सावी भी होती. हम एक्टर्स को कभी-कभी जितना श्रेय मिलना चाहिए, उससे कहीं अधिक मिलता है, इसलिए यह टीम #LooopLapeta के लिए है. सेट पर सबसे अच्छे लोगों के साथ मेरे द्वारा की गई यह अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है, जिसमें इस चुनौती को स्वीकार करने और कुछ शानदार रंगों के साथ इसे पूरा करने का साहस था (मेरा मतलब क्या है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी)".

एक शानदार 2022 के बाद अब तापसी डंकी, वो लड़की है कहां के साथ ही कई दूसरे रोमांचक अघोषित प्रोजेक्ट्स के साथ 2023 को भी शानदार बनाने के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com