'विक्रम वेधा' से है इस थ्रिलर वेब सीरीज का खास कनेक्शन, एक बार देखने जो बैठे खत्म किए बिना उठ नहीं पाएंगे

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर एक वेब सीरीज है जो रेटिंग के मामले में टॉप पर है और इसका विक्रम वेधा कनेक्शन भी है. जानें कौन सी है यह वेब सीरीज.

'विक्रम वेधा' से है इस थ्रिलर वेब सीरीज का खास कनेक्शन, एक बार देखने जो बैठे खत्म किए बिना उठ नहीं पाएंगे

ये है तमिल की टॉप रेटेड वेब सीरीज

नई दिल्ली:

अगर आप साउथ की फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपने विक्रम वेधा जरूर देखी होगी. ये साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कही जाती है. लेकिन इस फिल्म का साउथ की सुपरहिट थ्रिलर वेब सीरीज से एक खास कनेक्शन है जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं. तमिल की इस वेब सीरीज को टॉप थ्रिलर वेब सीरीज में गिना जाता है और इसके दो एपिसोड आईएडीबी की टॉप रैंकिंग में रहे हैं. बता दें कि इस वेब सीरीज का नाम है 'सुडल: द वॉर्टेक्स' और ये सीरीज थ्रिल और सस्पेंस की एक दो खुराक नहीं बल्कि पूरी घुट्टी है. 

'सुडल द वोर्टेक्स' का 'विक्रम वेधा' से है कनेक्शन

साउथ फिल्मों के शौकीनों ने विक्रम वेधा जरूर देखी होगी. इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी काफी पसंद किया गया जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नजर आए. ऐसे में आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि वेब सीरीज सुडल का विक्रम वेधा से आखिर क्या कनेक्शन है. दरअसल इस सीरीज को भी विक्रम वेधा के मेकर्स पुष्कर और गायत्री ने ही बनाया है. इस फिल्म की कहानी से लेकर इसे मूर्त रूप देने में इन दोनों का ही हाथ है.

ये है 'सुडल' का मतलब

'सुडल: द वॉर्टेक्स' की बात करें तो ये तमिल मूल की थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज है जो अपने हर एक सीन से आपको इस कदर बांध लेगी कि आप इसके बीच में से उठना अफोर्ड ही नहीं कर पाएंगे. इसका सस्पेंस हरेक सीन को रोमांचक बनाता है. सुडल का हिंदी में मतलब है भंवर और अपने नाम के अनुरूप ये फिल्म अपने ऑडियंस को सस्पेंस और थ्रिल के अनोखे भंवर में ले जाती है. किसी फिल्म या वेब सीरीज की सफलता का राज भी यही होता है कि दर्शक शुरू से लेकर अंत तक अपने आपको उसमें इन्वॉल्व रखे. सुडल इस मामले में दस में से दस नंबर ले जाती है.  

सीरीज की कहानी और अंत चौंकाने वाले हैं

सीरीज की कहानी एक शहर की रात से शुरू होती है. इस शहर में नौ दिवसीय धार्मिक आयोजन हो रहा है और इसी बीच शहर की सीमेंट फैक्ट्री में आग लग जाती है. उसी रात को शहर से एक लड़की गायब हो जाती है. पुलिस एक तरफ लड़की की तलाश में जुटती है तो दूसरी तरफ फैक्ट्री की आग की तहकीकात चलती है. जैसे-जैसे पुलिस जांच और तफ्तीश आगे बढ़ती है, नए चौंकाने वाले राज और इतिहास के ऐसे किस्से सामने आते हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है. लड़की का गायब होना, फैक्ट्री की आग का लोकदेवी से क्या कनेक्शन है, ये वाकई चौंकाने वाला है जिसके लिए आपको वेब सीरीज देखनी तो बनती है. सीरीज में सस्पेंस हर एक कदम पर नया रूप अख्तियार करता है और दर्शक अंत तक कुर्सी से हिलने को तैयार नहीं होता. 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें थ्रिलर वेब सीरीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सीरीज में ऐश्वर्या राजेश के साथ साथ श्रिया रेड्डी ने भी दमदार भूमिका निभाई है और राधाकृष्णन ने भी बखूबी अपना रोल निभाया है. इस सीरीज को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इस सीरीज की अच्छी बात ये है कि हिंदी में भी उपलब्ध है.