एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटाले का होगा पर्दाफाश, वेबसीरीज 'शिक्षा मंडल' में कड़क पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी गौहर खान

MX की इस ओरिजनल सिरीज़ को डायरेक्ट कर रहे हैं सईद अहमद अफ़ज़ल और इसमें खास रोल में दिखाई देंगी गौहर खान. इसके अलावा एक्टर गुलशन देवया और पवन मल्होत्रा का रोल भी दमदार है. गौहर खान इसमें एक कठोर पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगी.

एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटाले का होगा पर्दाफाश, वेबसीरीज 'शिक्षा मंडल' में कड़क पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी गौहर खान

वेबसीरीज 'शिक्षा मंडल' में नए अवतार में दिखेंगी गौहर खान

नई दिल्ली :

एक के बाद एक लगातार ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज आश्रम, मत्स्य कांड और कैंपस डायरीज देने के बाद अब MX Player लेकर आ रहा हैं शिक्षा मंडल. यह एक हार्ड-हिटिंग कहानी है जो सच्ची घटना पर आधारित हैं. इस बेव सीरीज में देश में एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटाले को दिखाया जाएगा. शिक्षा मंडल-पावर पैसे का ...जो शिक्षा केन्द्र में हो रही मक्कारी,घोटाला,धोखा और आपराधिक षड्यंत्र को उजागर करेगी, जिसकी चपेट में आज के युवा विद्यार्थी और उनके मां-बाप आ रहे हैं. 

MX की इस ओरिजनल सिरीज़ को डायरेक्ट कर रहे हैं सईद अहमद अफ़ज़ल और इसमें खास रोल में दिखाई देंगी गौहर खान. इसके अलावा एक्टर गुलशन देवया और पवन मल्होत्रा का रोल भी दमदार है. गौहर खान इसमें एक कठोर पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगी. वहीं गुलशन देवया, एक मेहनती युवा के रोल में हैं जो अपने परिवार की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक कोचिंग सेंटर चलाता हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वही पवन मल्होत्रा बने हैं बैड मैन जो इन सारे काली करतूतों और गैरकानूनी हलचल के पीछे का मास्टर माइंड हैं. सामाजिक रूप से प्रासंगिक आधार और समान रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, दर्शक, सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक दिलचस्प कहानी, देखने की उम्मीद कर सकते हैं.MX Player के चीफ कंटेंट ऑफिसर, गौतम तलवार ने कहा, “शिक्षा मंडल एक और सीरीज है जो इन सभी दायरें में न्याय करती है. दर्शकों को यह शो जरूर पसंद आएगा.