वेब सीरीज से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे साजन सिंह! सलमान खान से है खास रिश्ता

सलमान खान के पर्सनल ट्रेनर साजन सिंह थ्रिलर वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. साजन सिंह फेम्स ऑफ डांस इंडिया डांस (DID2) और ABCD1, ABCD2 डांस मूवी के लिए जाने जाते हैं.

वेब सीरीज से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे साजन सिंह! सलमान खान से है खास रिश्ता

वेब सीरीज में नजर आएंगे साजन सिंह

नई दिल्ली :

सलमान खान के पर्सनल ट्रेनर साजन सिंह थ्रिलर वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. हालांकि अभी इसी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से यही अटकलें लगाई जा रही हैं. बता दें कि साजन सिंह फेम्स ऑफ डांस इंडिया डांस (DID2) और ABCD1, ABCD2 डांस मूवी के लिए जाने जाते हैं. अब उनका सोशल मीडिया अकाउंट अपकमिंग डांस थीम सीरीज के संकेत दे रहा है. जिससे उनके फैंस के बीच बेसब्री और बढ़ गई है. फैंस को उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

फेम्स ऑफ डांस इंडिया डांस साजन सिंह का बॉलीवुड आइकन सलमान खान के साथ अच्छी दोस्ती है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए जाने वाले लगातार स्नैपशॉट से जाहिर होती है, यही वजह है जिससे फैंस दोनों को साथ में काम करते हुए देखना पसंद करते हैं. साजन सिंह को राधे(2021), रेस 3(2018), टाइगर जिंदा है(2017) के लिए भी जाना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब वह एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक और छलांग लगाने के लिए तैयार हैं. यह साजन सिंह के लिए बेहद अहम कदम होगा. उनके फैंस उन्हें एक नई रोमांचक शुरुआत करते हुए देखना चाहते हैं. उम्मीद है कि फेम्स ऑफ डांस इंडिया डांस साजन सिंह भी अपने फैंस को निराश नहीं करेंगे.