दीपिका पादुकोण के लिए बेयर ग्रिल्स के शो में गए रणवीर सिंह, हासिल करना चाहते थे नायाब चीज, जानें क्या है रामोंडा सर्बिका

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' से जुड़ा एपिसोड 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है. अभिनेता का यह शो लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ था.

दीपिका पादुकोण के लिए बेयर ग्रिल्स के शो में गए रणवीर सिंह, हासिल करना चाहते थे नायाब चीज, जानें क्या है रामोंडा सर्बिका

रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' से जुड़ा एपिसोड 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है. अभिनेता का यह शो लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ था. बीते दिनों 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे रणवीर सिंह के फैंस ने काफी पसंद किया था. शो रिलीज होने के बाद खुलासा हो गया है कि आखिरी रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के इस एडवेंचर शो का हिस्सा क्यों बने.

दरअसल वह 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का हिस्सा अपनी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वजह से बने. इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने शो में किया है. 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' की शूटिंग यूरोप के जंगल में हुई है. इस जंगल से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए बेहद नायाब चीज लाने के लिए रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स के शो में हिस्सा लिया.

यह नायाब चीज रामोंडा सर्बिका नाम का फूल है. 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में रणवीर सिंह और बेयर ग्रिल्स ने बताया कि रामोंडा सर्बिका एक ऐसा फूल है, जो कभी जल्द मुरझाता नहीं है. वह कई दिनों तक ताजा दिखता है. यह धरती के दुर्लभ फूलों में से एक है. दीपिका पादुकोण को रामोंडा सर्बिका फूल देने के लिए रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स के साथ न केवल जंगलों के पड़ाह चढ़े, बल्कि खतरनाक जानवरों के बीच अपनी जान हथेली पर रखकर रामोंडा सर्बिका फूल हासिल किया. शो में रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स के साथ कुछ कीड़े और चीटियां भी खाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए आमिर खान