'पाताल लोक' के हथौड़ा त्यागी के हाथ लगी 'पंचायत 2' के प्रधानजी की लौकी, देखकर सचिव जी को भी होगी हैरानी

इन दिनों देशभर में वेब सीरीज 'पंचायत' (Panchayat) के दूसरे सीजन की धूम मची हुई है. 'पंचायत 2' (Panchayat 2) को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहे है. यह वेब सीरीज पिछले महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

'पाताल लोक' के हथौड़ा त्यागी के हाथ लगी 'पंचायत 2' के प्रधानजी की लौकी, देखकर सचिव जी को भी होगी हैरानी

सचिव जी, हथौड़ा त्यागी,

नई दिल्ली:

इन दिनों देशभर में वेब सीरीज 'पंचायत' (Panchayat) के दूसरे सीजन की धूम मची हुई है. 'पंचायत 2' (Panchayat 2) को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहे है. यह वेब सीरीज पिछले महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. 'पंचायत 2' की कहानी, डायलॉग्स से लेकर कई सीन्स की भी काफी चर्चा हो रही है. वेब सीरीज के कुछ सीन्स पर मीम्स भी बन चुके हैं. उनमें से एक प्रधानजी की लौकी का भी सीन है. 'पंचायत 2' में प्रधानजी का किरदार दिग्गज अभिनेता रघुबीर यादव ने किया है. जिसे काफी पसंद किया गया है. 

वेब सीरीज में अपनी बात मनवाने और दोस्ती दर्शाने के लिए प्रधानजी हर किसी को अपने खेत के लौकी देते हैं. ऐसे में 'पंचायत 2' की लौकी काफी मशहूर हो गई है. यह लौकी अब वेब सीरीज से निकलकर कई सितारों के हाथों में नजर आने लगी है. अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पंचायत' की लौकी से जुड़े कुछ मीम्स शेयर किए है. 

इन मीम्स में ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज से जुड़े किरदारों के साथ में 'पंचायत' के प्रधानजी की लौकी दिखाई दे रही है. फिर चाहे 'द फैमिली मैन' (The Family Man) का श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) हो या फिर 'पाताल लोक' (Paatal Lok) का हथौड़ा त्यागी ( अभिषेक बनर्जी). सभी के हाथ में प्रधानजी की लौकी दिखाई दे रही है. दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो ने यह मीम्स वेब सीरीज 'पंचायत 2' का प्रमोशन करने के लिए शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह मजेदार मीम्स तेजी से वायरल हो रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स मीम्स को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि 'पंचायत 2' पिछले महीने 19 तारीख को रिलीज हुई थी. रिलीज होते ही यह वेब सीरीज दर्शकों के दिलों पर छा गई है. हर कोई अपने अंदाज में 'पंचायत 2' की तारीफ कर रहा है.