75 का हीरो निकलेगा मिशन पर तो 53 की हीरोइन दुश्मनों से बचाएगी बेटी को, मई में OTT पर आ रहीं यह झकास वेब सीरीज और फिल्में

OTT Releases May 2023: ओटीटी के लिए मई 2023 काफी अहम रहने वाला है. इस महीने कई धाकड़ वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इस तरह गर्मियों का यह मौसम काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है.

75 का हीरो निकलेगा मिशन पर तो 53 की हीरोइन दुश्मनों से बचाएगी बेटी को, मई में OTT पर आ रहीं यह झकास वेब सीरीज और फिल्में

OTT Releases May 2023: मई 2023 में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं यह वेब सीरीज और फिल्में

नई दिल्ली:

अप्रैल में महीने में भाईजान यानी सलमान खान सुनहरे पर्दे पर छाए रहे. फिल्म किसी की भाई, किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है, वहीं मई में कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जो इसे जबरदस्त टक्कर देगीं. इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज को तैयार हैं. अर्नोल्ड श्वार्जेनेगर से लेकर जेनिफर लोपेज तक और नसीरुद्दीन शाह से लेकर धर्मेंद्र तक इस महीने आपका मनोरंजन करने के तैयार हैं. अब आइए इन फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

vsmngv7o

फूबर (FUBAR)

FUBAR नेटफ्लिक्स के लिए निक सैंटोरा की बनाई गई स्पाई-एडवेंचर टेलीविजन सीरीज है. 75 साल के अर्नोल्ड श्वार्जनेगर इस सीरीज में नजर आने वाले हैं. ये सीरीज 25 मई, 2023 को प्रीमियर के लिए तैयार है. 75 साल के अर्नोल्ड इस सीरीज में जोरदार अंदाज में नजर आएंगे.

vc2m3cn8

द मदर (The Mother)

द मदर एक अमेरिकी एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन निकी कारो ने किया है. इस फिल्म में जेनिफर लोपेज, जोसेफ फिएनेस, ओमारी हार्डविक और गेल गार्सिया बर्नल नजर आएंगे. नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म 12 मई से देखी जा सकेगी. 53 साल की जेनिफर लोपेज इस फिल्म में शानदार रोल में नजर आने वाली हैं.

7j2pitu8

दहाड़ (Dahaad)

सोनाक्षी सिन्हा क्राइम ड्रामा फिल्म दहाड़ में नजर आएंगी. फिल्म से सोनाक्षी का लुक सामने आने के बाद से इसे लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म 12 मई को अमेजजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है.

ताज सीजन 2

पहले सीजन की सफलता के बाद अब नसीरुद्दीन शाह, अदिति राव हैदरी और धर्मेंद्र स्टारर ताज दूसरे सीजन के साथ आ रही है. ताज सीजन 2, 12 मई को जी5 पर रिलीज होने वाली है.

26uvsco8

कटहल- अ जैकफ्रूट मिस्ट्री

सान्या मल्होत्रा की फिल्म कटहल को नेटफ्लिक्स पर 19 मई को रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म में सान्या के अलावा राजपाल यादव भी नजर आएंगे, ऐसे में सस्पेंस के साथ ही फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com