विज्ञापन
This Article is From Jun 24, 2022

OTT पर जुलाई में आने वाली है अतरंगी वेब सीरीज की बहार, Netflix पर जुलाई में होगा यह धमाका

नेटफ्लिक्स ने खुद इंस्टाग्राम पर उन वेब सीरीज की जानकारी शेयर की है जो इस जुलाई नेटफ्लिक्स के पर्दे पर नजर आएगी. चलिए जानते हैं वो कौन कौन सी वेब सीरीज हैं जो इस बार आप नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

OTT पर जुलाई में आने वाली है अतरंगी वेब सीरीज की बहार, Netflix पर जुलाई में होगा यह धमाका
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जुलाई में रिलीज हो रही है यह वेब सीरीज
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर आने वाला महीना बेहद जोरदार होने वाला है. जुलाई में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हर मूड की वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. एक्शन, सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज के अलावा वो वेबसीरीज भी रिलीज होंगी जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. नेटफ्लिक्स ने खुद इंस्टाग्राम पर उन वेब सीरीज की जानकारी शेयर की है जो इस जुलाई नेटफ्लिक्स के पर्दे पर नजर आएगी. नाम के साथ साथ डेट भी शेयर की है ताकि नेटफ्लिक्स के फैन्स उन वेब सीरीज को मिस न कर दें. चलिए जानते हैं वो कौन कौन सी वेब सीरीज हैं जो इस बार आप नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

ये वेब सीरीज होंगी रिलीज

1 जुलाई

एक्शन, रोमांस और रोमांच का सिलसिला एक जुलाई से ही शुरू हो जाएगा. नए महीने के पहले ही दिन 'स्ट्रेंजर थिंग्स 4: वॉल्यूम 2 (Stranger Things 4: Volume 2)' रिलीज हो रही है. जिसका ट्रेलर देखने के बाद से ही दर्शक बहुत रोमांचित हैं. और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

6 जुलाई

छह जुलाई को एक साथ दो वे बसीरीज रिलीज होंगी. कंट्रोल जी (Control Z) का तीसरा सीजन रिलीज होगा. स्पेनिश मूल की इस वेब सीरीज का ये आखिरी सीजन हो सकता है. इसके अलावा किंग ऑफ स्टोंक्स (Kings of Stonks) भी रिलीज होगी. जो रियल इवेंट पर बेस्ड वेब सीरीज है.

8 जुलाई

8 जुलाई भी मनोरंजन से भरपूर होने वाला है. इस दिन हाउ टू बिल्ड अ सेक्स रूम (How To Build a Sex Room) और द लॉन्गेस्ट नाइच (The Longest Night) वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं.

13 जुलाई

इस दिन भी दो वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर धमाका करेंगी. जिसमें बिग टिम्बर 2 (Big Timber Season 2) और सिनतोनिया (Sintonia) का सीजन थ्री शामिल है.

14 जुलाई

हॉलीवुड की शानदार फिल्म रेसिडेंट ईवल अब वेब सीरीज की शक्ल में नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे रही है. रेजिंडेंट ईवल (Resident Evil) को दर्शक 14 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

20 जुलाई

जो लोग वर्जिन रिवर सीरीज के दिवाने हैं वो 20 जुलाई को वर्जिन रिवर (Virgin River) का सीजन 4 नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

22 जुलाई

इस दिन भी नेटफ्लिक्स के कई दर्शकों का एक इंतजार खत्म होगा. ब्लोन अवे (Blown Away) का तीसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर 22 जुलाई को रिलीज हो रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिवाली पर होगा 'मिथ्या- द डार्कर चैप्टर' का प्रीमियर, इस OTT प्लेटफार्म पर देखें दो सौतेली बहनों की कहानी
OTT पर जुलाई में आने वाली है अतरंगी वेब सीरीज की बहार, Netflix पर जुलाई में होगा यह धमाका
बॉक्स ऑफिस नहीं ओटीटी पर चली 'शहजादा' तो 'टूथ परी' का जलवा कायम, Netflix की टॉप 10 मूवीज और वेब सीरीज की लिस्ट
Next Article
बॉक्स ऑफिस नहीं ओटीटी पर चली 'शहजादा' तो 'टूथ परी' का जलवा कायम, Netflix की टॉप 10 मूवीज और वेब सीरीज की लिस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com