सलमान खान नहीं इस बार यू-ट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स चला रहे बिग बॉस ओटीटी, इन 2 ने तो घर में काट रखा है बवाल

सलमान खान के इस शो में अब तक पांच यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नजर आ चुके हैं. शो की शुरुआत में पुनीत सुपरस्टार ने एंट्री ली है. उन्होंने आते ही काफी सुर्खियां बटोरीं.

सलमान खान नहीं इस बार यू-ट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स चला रहे बिग बॉस ओटीटी, इन 2 ने तो घर में काट रखा है बवाल

सलमान खान नहीं इस बार यू-ट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स चला रहे बिग बॉस ओटीटी!

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. पहली बार सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं. अब तक भाईजान टीवी के बिग बॉस को होस्ट करते रहते हैं. लेकिन लगता है कि ओटीटी का बिग बॉस सलमान खान की वजह से नहीं बल्कि यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर की बदौलत चल रहा है. जी हां, बिग बॉस ओटीटी 2 को भले सलमान खान होस्ट करते हों, लेकिन शो में ज्यादातर सुर्खियां कई यूट्यूबर बटोर रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस ओटीटी 2 में अब तक कितने यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर आ चुके हैं.

सलमान खान के इस शो में अब तक पांच यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नजर आ चुके हैं. शो की शुरुआत में पुनीत सुपरस्टार ने एंट्री ली है. उन्होंने आते ही काफी सुर्खियां बटोरीं. लेकिन अपने बर्ताव के चलते वह शो के अंदर 24 घंटे के लिए भी नहीं टिक पाए और उन्हें बाहर जाना पड़ा. वहीं बिग बॉस ओटीटी में बिहार की मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी भी हैं. वह अभी तक शो में बनी हुई हैं और काफी सुर्खियां भी बटोर रही हैं. 

सलमान खान के शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने बड़ा दाव खेला, जिसके बाद बिग बॉस ओटीटी में मशहूर यूट्यूबर अभिषेक मल्हान यानी फुकरा और एल्विश यादव की एंट्री हुई. इन दोनों की एंट्री के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 काफी सुर्खियों में चल रहा है. फुकरा और एल्विश के खेल और रणनीति को शो में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इन दोनों के अलावा मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया ने भी बिग बॉस ओटीटी में एंट्री की है. इन दोनों की सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉलीवुड की फिल्म ओपेनहाइमर को लेकर विवाद,फिल्म के दृश्य को लेकर सोशल मीडिया में विरोध