लाइफ में बढ़ती जा रही है बोरियत तो हंसी-मजाक से भरपूर देखें ये टॉप 10 कॉमेडी वेब सीरीज, दिल बाग-बाग हो जाएगा

Top 10 Hindi Comedy Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्शन, हॉरर और ड्रामा के साथ ही कॉमेडी जॉनर को भी खऱूब देखा जाता है. आइए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्लस, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, एमएक्स प्लेयर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की टॉप 10 वेब सीरीज पर.

लाइफ में बढ़ती जा रही है बोरियत तो हंसी-मजाक से भरपूर देखें ये टॉप 10 कॉमेडी वेब सीरीज, दिल बाग-बाग हो जाएगा

Top 10 Hindi Comedy Web Series: टॉप 10 हिंदी कॉमेडी वेब सीरीज

नई दिल्ली:

Top 10 Hindi Comedy Web Series: लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई तरह के कंटेंट मौजूद होते हैं. कुछ लोगों को सस्पेंस से भरी वेब सीरीज देखना पसंद होता है, तो कोई मारधाड़ लड़ाई झगड़े वाली वेब सीरीज देखता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने मन को हल्का करना चाहते है और हल्की-फुल्की कॉमेडी वेब सीरीज देखना चाहते हैं. अगर आप भी उन्हीं में से एक है तो हम आपको बताते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जी5 और सोनीलिव जैसे प्लेटफॉर्म पर मौजूद 10 कॉमेडी हिंदी वेब सीरीज की लिस्ट.

टॉप 10 कॉमेडी हिंदी वेब सीरीज 

गुल्लक, सोनीलिव

हाल ही में गुल्लक का तीसरा पार्ट भी रिलीज हो गया है. यह एक मिड्ल क्लास फैमिली की कहानी पर बनी वेब सीरीज है, जिसे आप सोनी लिव ऐप पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

पंचायत, अमेजन प्राइम वीडियो

अमेजॉन प्राइम पर मौजूद पंचायत के भी आपको दो पार्ट देखने को मिल जाएंगे. यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक गांव में सचिव बनकर आता है और उसकी दोस्ती सरपंच से हो जाती है.

कोटा फैक्ट्री, नेटफ्लिक्स 

2019 में रिलीज हुए कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज इंजीनियरिंग के छात्रों के स्ट्रगल, कॉलेज लाइफ से जुड़े कई पहलुओं को दिखाती है. यह एक एंटरटेनिंग और कॉमेडी से भरपूर वेब सीरीज है.

परमानेंट रूममेट्स, जी5

जी5 पर मौजूद परमानेंट रूममेट्स दोस्ती या उससे ज्यादा पर बनी एक शानदार वेब सीरीज है.

फादर्स, एमएक्स प्लेयर

एमएक्स प्लेयर पर एकदम फ्री में आप फादर्स वेब सीरीज देख सकते हैं. दरअसल, यह कहानी तीन पिताओं की है जो रिटायर हो चुके हैं और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने लगे हैं. न्यू और ओल्ड जनरेशन के बीच यह वेब सीरीज हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाई गई है.

पिचर्स, जी5

पिचर्स 2015 में जी5 पर आई वेब सीरीज है जो आज भी लोगों का खूब मनोरंजन करती है. दरअसल, ये कहानी तीन दोस्तों की है, जो नौकरी छोड़कर एक स्टार्टअप शुरू करते हैं.

हंसमुख, नेटफ्लिक्स 

यह तो नाम से ही समझ आ रहा है कि यह मजेदार वेब सीरीज होगी. ये नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जो एक यूपी के रहने वाले शख्स पर बनी है, जो एक स्टैंड अप कॉमेडियन बनना चाहता है.

चाचा विधायक है हमारे, अमेजन प्राइम वीडियो 

अमेजॉन प्राइम पर मौजूद स्टैंड अप कॉमेडियन कॉमेडियन जाकिर खान की वेब सीरीज चाचा विधायक है हमारे भी एक मजेदार और एंटरटेनिंग वेब सीरीज है.

लाइफ सही है, जी5

जी5 पर मौजूद चार अनमैरिड दोस्तों की कहानी लाइफ सही है लव लाइफ, प्रोफेशनल लाइफ और आपसी बॉन्डिंग को कॉमेडी के रूप में दिखाते हैं.

होम शांति, डिज्नी प्लस हॉटस्टार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉटस्टार पर मौजूद वेब सीरीज होम शांति भी एक परिवार की कहानी को दिखाती है, जिन्हें घर को बनाने में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. इसे काफी मजेदार और हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया गया है.