विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 18, 2023

मुझे एक्टिंग करना पसंद है जॉनर कोई भी हो- कुणाल खेमू

अभिनेता कुणाल खेमू इन दिनों अपनी वेब सीरीज पॉप कौन ? को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके साथ इस वेब सीरीज से अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नुपुर एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं.

Read Time: 5 mins
मुझे एक्टिंग करना पसंद है जॉनर कोई भी हो- कुणाल खेमू
कुणाल खेमू और नुपुर सेनन ने खास बातचीत की
नई दिल्ली:

अभिनेता कुणाल खेमू इन दिनों अपनी वेब सीरीज पॉप कौन ? को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके साथ इस वेब सीरीज से अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नुपुर एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. इसके अलावा वेब सीरीज पॉप कौन ? में सतीश कौशिक, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, चंकी पांडे और सौरफ शुक्ला सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. वेब सीरीज की रिलीज से पहले कुणाल खेमू और नुपुर सेनन ने NDTV से खास बातचीत की है. 

1. यह सीरीज बाकी से कितनी अलग है और इसमें किस तरह की कॉमेडी देखने को मिलेगी

जवाब - कुणाल खेमू - सिंपल कॉमेडी है. पूरे परिवार के साथ देख सकें, उस तरह की कॉमेडी है. इसी बीच नुपुर ने भी बताया कि बाकियों से तो अलग है ही क्योंकि ये पहला कॉमेडी वेब शो है. तो मुझे नहीं लगता कि किसी और कॉमेडी शो को कंपीट करे. 

2. आपके ट्रेलर में एक डायलॉग है जानता है मेरा बाप कौन है जैसा कि अक्सर दिल्ली में सुनने को मिलता है. तो क्या आपने कभी ये डायलॉग रियल लाइफ में कभी इस्तेमाल किया है. 

जवाब - कुणाल खेमू नुपुर की टांग खींचते हुए कहते हैं कि नुपुर सबको बोलती थी दिल्ली में कि तू जानता है मेरा बाप कौन है? तो इसी से इंस्पायर होके फरहाद ने ये शो लिखा है. बट उसने सिर्फ लड़की का लड़का कर दिया. लेकिन मैं तो बहुत सिंपल सा लड़का हूं. मैं तो ऐसे झगड़ों में पड़ता ही नहीं हूं. मैंने इसे इस्तेमाल नहीं किया. (नुपुर मुस्कुराती हैं और कहती हैं इसकी बात को सीरियस मत लीजिए)

3. नुपुर के लिए सवाल- सिंगिंग के बाद आप कॉमेडी किस तरह निभाएंगे. क्या यहां पर भी कॉमेडी के सिंगिंग का छौंक दिखेगा

जवाब - सिंगिंग का तो इस सीरीज में कोई स्कोप नहीं था, लेकिन मुझे उम्मीद है कि कॉमेडी का तड़का आपको देखने को मिलेगा. मुझे उम्मीद है कि अपनी कॉमेडी से हंसा पाऊं लोगों को, मैंने कोशिश पूरी की है. साथ ही मेरे सभी को एक्टर्स ने मुझे काफी मदद की है, कुणाल को मिलाकर. इसी बीच कुनाल बोलते हैं मजा़किया लहज़े में कि मैं इनको रियाज़ करवाता था सुबह उठकर. और राग गंधर्व में जो ये गाती हैं वो तो कमाल है. इस पर नुपुर ने कहा कि मैंने सभी से कुछ न कुछ सीखा लेकिन मुझसे कुछ भी सीखने में किसी को इंटरेस्ट नहीं था. 

4. आप कॉमेडी और डार्क रोल दोनों कर चुके हैं तो आपके लिए कौनसा रोल करना आसान है या आप ऐसा रोल दोबारा करना पसंद करेंगे. 

जवाब - लोग वैसे तो कॉमेडी ज़्यादा पसंद करते हैं लेकिन मुझे बतौर अभिनेता एक्टिंग करना पसंद है. लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि कॉमेडी इस दुनिया का सबसे जॉनर है, मैं खुद भी कभी देखता हूं तो कॉमेडी देखना पसंद करता हूं. मैं वाकई कॉमेडी को एंजॉय करता हूं. ईमानदारी से कहूं तो मुझे एक्टिंग करना पसंद है. जॉनर कोई भी हो चाहे. 


5. इस फिल्म में आप एक्टर सतीश कौशिक के साथ काम कर रहे हैं, जिनका हाल ही में निधन हुआ है. तो आप उनके साथ काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर कुछ कहना चाहेंगे

जवाब - बहुत अच्छा एक्सपेरिंस रहा और मैं उन्हें बचपन से जनता हूं. लेकिन बहुत कम मुलाकात होती थी. साथ की इस शो को करने की सबसे बड़ी हाईलाइट मेरे लिए रही कि मुझे उनके जैसी पर्सनेलिटी के साथ काम करने का मौका मिला और उनके साथ मेमोरी तो अभी की हाल ही की मुलाकात शो के दौरान की ही है. ऑन स्क्रीन तो उनके साथ काम किया ही लेकिन ऑफ स्क्रीन जो वो हंसाते थे वो कमाल था. ये नहीं की सिर्फ फनी कहानियां होती थीं लेकिन वो सिनेमा और सिनेमा वालों से बहुत प्यार करते थे और वो दिखता था.  

6. अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स को लेकर आपके क्या प्लान्स है.

जवाब - कुणाल खेमू - इस बार तो पॉपकॉर्न की ही बात करेंगे और पॉपकॉर्न के बाद अगले हफ्ते मेरी फिल्म आ रही है कंजूस मक्खी चूस, उस पर भी 2 या 3 दिन बाद बात करेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Dialouges: खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं- प्राइम वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के सीटीमार डायलॉग
मुझे एक्टिंग करना पसंद है जॉनर कोई भी हो- कुणाल खेमू
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Next Article
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;