'दिल्ली क्राइम 2' नेटफ्लिक्स पर जल्द दे सकती है दस्तक, फोटो से मिला यह इशारा

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द दस्तक दे सकती है. इसका इशारा कुछ इन तस्वीरों से मिला है.

'दिल्ली क्राइम 2' नेटफ्लिक्स पर जल्द दे सकती है दस्तक, फोटो से मिला यह इशारा

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज है दिल्ली क्राइम

नई दिल्ली :

ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix India की सबसे चर्चित वेब सीरीज दिल्ली क्राइम का सीजन 2 (Delhi Crime Season 2) काफी समय से सुर्खियों में है. सीरीज के फैन्स इसका आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. इसी बीच दिल्ली क्राइम-2 को लेकर बड़ी खबर सामने भी आई थी कि Netflix  दिल्ली क्राइम 2 के कुछ सीन्स को लेकर आश्वस्त नहीं था, जिसके चलते इस वेब सीरीज के उन सीन्स को दोबारा से शूट किया जा रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Netflix दिल्ली क्राइम सीजन 2 कुछ सीन के लिए दोबारा शूट करने के लिए कहा है. इससे पहले दिल्ली क्राइम 2 की देरी का कारण कोविड 19 (Covid 19) की वजह से लगा लॉकडाउन था. इसी बीच Delhi Crime वेब सीरीज के अभिनेता राजेश तैलंग (Rajesh Telang) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिल्ली में घूमते-टहलते तसवीरें भी शेयर की है. जिससे फैन्स के बीच दिल्ली क्राइम  सीजन 2 की चर्चा तेज हो गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Netflix दिल्ली क्राइम सीजन 2 के लिए जो भी आउटपुट मिले थे, उससे नाखुश था और बार-बार सीरीज के  कुछ बड़े हिस्सों को फिर से शूट करने के लिए कह रहा था. जिसके चलते इस वेब सीरीज (Web Series) में रिलीज करने में देरी हो रही है. इससे पहले दिल्ली क्राइम 2 की देरी का कारण कोविड 19 की वजह से लगा लॉकडाउन था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें दिल्ली क्राइम 2 Netflix की बेहद खास वेब सीरीज में से हैं. जिसके कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT)  किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहता है. जिसके चलते Netflix ने क्रिएटिव निर्माता राजेश मापुस्कर और तनुज चोपड़ा को सीरीज के सीन्स दोबारा से शूट करने के आदेश दिए हैं. हालांकि नेटफ्लिक्स और निर्माताओं की ओर से आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की घोषणा नहीं हुई है. वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में राजेश तैलंग के साथ शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, आदिल हुसैन जैसे मंझे हुए कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वेब सीरीज दिल्ली क्राइम साल 2016 में हुए निर्भया कांड से प्रेरित थी. इस सीरीज का निर्देशन ऋचा मेहता ने किया है,