'तमिल रॉकर्ज' में एक अलग तरह के पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे अरुण विजय, सिनेमा देखने वालों पर करेंगे बड़ी कार्रवाई

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता अरुण विजय अपनी पिछली कई फिल्मों में पुलिस की भूमिका निभाई चुके हैं. वह जल्द ही ओटीटटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई शुरुआत करने जा रहे हैं. जिसमें एक बार फिर से अरुण विजय दर्शकों ने अपने ऑफिसर वाले किरदार से दर्शकों के दिलों को जीतते नजर आएंगे.

'तमिल रॉकर्ज' में एक अलग तरह के पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे अरुण विजय, सिनेमा देखने वालों पर करेंगे बड़ी कार्रवाई

अरुण विजय

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता अरुण विजय अपनी पिछली कई फिल्मों में पुलिस की भूमिका निभाई चुके हैं. वह जल्द ही ओटीटटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई शुरुआत करने जा रहे हैं. जिसमें एक बार फिर से अरुण विजय दर्शकों ने अपने ऑफिसर वाले किरदार से दर्शकों के दिलों को जीतते नजर आएंगे. अरुण विजय जल्द वेब सीरीज तमिल रॉकर्ज में अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं. अरुण विजय दक्षिण भारत के उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. 

वेब सीरीज तमिल रॉकर्ज के साथ अपनी शुरुआत करने की वजह बताते हुए अरुण विजय ने कहा, 'सबसे पहले, इस कहानी ने मेरा ध्यान अपनी ओर खींचा. यह कहानी, जो जीवन की असली घटनाओं पर आधारित है, और जिसका हमारे उद्योग पर सीधा असर पड़ता है, एक ऐसी कहानी जिसने समाज को हिलाकर रख दिया. उसे फीचर फिल्म की तरह 2.5 घंटे की बंदिश के बिना विस्तार से सुनाने की जरूरत होती है. दूसरी वजह थे, मेरे निर्देशक, श्री अरिवाझगन, जिन पर मुझे स्क्रिप्ट और अपने किरदार को लेकर पूरा भरोसा है. आख़िरी वजह है, प्रोडक्शन हाउस, ए.वी.एम. के साथ काम करना मेरे लिए एक सम्मान की बात है जिसे मैं गवाना नहीं चाहता था.'

गौरतलब है कि अरुण विजय की वेब सीरीज तमिल रॉकर्ज सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी. जो एक अलग दुनिया का एहसास कराएगी. वेब सीरीज में दिखेगा कि कैसे एक पुलिस (अरुण विजय) जो सिनेमा से नफरत करता है, किस तरीके से ऐसे लोगों को पकड़ने और बंद करने के लिए एक निकल पड़ता है. 19 अगस्त को रिलीज होने वाली इस सीरीज़ के अलावा, अरुण विजय अगली बार बॉर्डर में दिखाई देंगे, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा की पार्टी में एक साथ दिखीं गौरी खान, महीप कपूर और सीमा सजदेह