अक्षय कुमार ने करण जौहर के शो में कर दिया क्लियर, किसी ने ट्विंकल खन्ना से किया मजाक तो कर देंगे ऐसा हश्र

डिज्नी प्लस हॉटस्टार कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में अक्षय कुमार और समांथा रूथ प्रभु नजर आएंगे. अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ मजाक करने को लेकर कही यह बात.

अक्षय कुमार ने करण जौहर के शो में कर दिया क्लियर, किसी ने ट्विंकल खन्ना से किया मजाक तो कर देंगे ऐसा हश्र

अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा ऐलान

नई दिल्ली :

डिज्नी प्लस हॉटस्टार कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में अक्षय कुमार और समांथा रूथ प्रभु नजर आएंगे. शो के तीसरे एपीसोड में अक्षय कुमार अपने रियल खिलाड़ी अवतार में शो की डेब्यूटेंट समांथा रूथ प्रभु को अपनी आर्म्स में लिए हुए एंट्री करते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ शो में तीसरी बार अपनी मौजूदगी दर्ज करते हुए, वह वही करते है जो उन्होंने हमेशा सबसे अच्छा किया है. यही नहीं समांथा और अक्षय कुमार को मजेदार डांस करते हुए भी देखा जा सकेगा. 

कॉन्ट्रोवर्शियल क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ को याद करते हुए, करण जौहर ने अक्की से खुलकर पूछा, ‘अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?' इस पर जवाब देते हुए अक्की ने कहा, ‘मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा. कोई भी मिसेज खिलाड़ी के साथ ऐसा मजाक नहीं कर सकता है.' इस तरह अक्षय कुमार ने इशारा कर दिया कि मिसे खिलाड़ी से मजाक करना आसाम नहीं है.

समांथा रूथ प्रभु से करण जौहर ने पूछा, ‘अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी है, तो आप डांस करने के लिए किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगी?' इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘रणवीर सिंह, रणवीर सिंह.' करण जौहर पहले ही इस बात की तरफ इशारा दे चुके हैं कि एपिसोड की नई जोड़ी के साथ, दर्शक मस्ती और हंसी के 'एक और दंगल' की उम्मीद कर सकते हैं. कॉफी विद करण सीजन 7 हर गुरुवार, शाम 7 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. 

VIDEO: मुंबई से उड़ान भरते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com