Aishwarya Sushmita: पर्सनल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं वेब सीरीज खाकी की 'मीता देवी', तस्वीरों से आप भी नहीं हटा सकेंगे नजर

इस वेब सीरीज में गांव की छोरी बनी मीता देवी यानि  ऐश्वर्या सुष्मिता को रियल लाइफ में देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से भी लोगों सरप्राइज कर रही हैं.

Aishwarya Sushmita: पर्सनल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं वेब सीरीज खाकी की 'मीता देवी', तस्वीरों से आप भी नहीं हटा सकेंगे नजर

जबरदस्त एक्टिंग और बेबाक किरदार के लिए फैंस के बीच छा गई बिहार की छोरी

नई दिल्ली:

अमित लोढ़ा की लिखी बिहार डायरीज पर आधारित वेब सीरीज "खाकी द बिहार चैप्टर" इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म की चर्चा बिहार की क्राइम हिस्ट्री को लेकर तो है ही, दूसरी ओर इस वेब सीरीज की फीमेल स्टार ऐश्वर्या सुष्मिता के बेबाक ग्रे शेड कैरेक्टर मीता देवी को लेकर भी चर्चाएं बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से अपने फैन्स का दिल खुश कर दिया है. बिहार के इस छोरी के फैंस दीवाने हो रहे हैं. 

 इस वेब सीरीज में गांव की छोरी बनी मीता देवी यानि  ऐश्वर्या सुष्मिता को रियल लाइफ में देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से भी लोगों सरप्राइज कर रही हैं. उनके नए-नए ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं. 

खाकी द बिहार चैप्टर' की मीता देवी यानि ऐश्वर्या बिहार के दरभंगा जिले की रहने वाली हैं. ऐश्वर्या ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने की. इसके बाद उन्होंने कई फैशन शो में भी हिस्सा लिया और रैंप वॉक करती दिखाई दीं.

 पढ़ाई पूरी करने के बाद ऐश्वर्या ने मिस इंडिया कॉम्पटीशन के जरिए शोबिज की दुनिया में कदम रखा और कैंपस प्रिंसेस भी चुनी गईं. इसके बाद उन्होंने मुंबई मायानगरी का रुख किया और स्ट्रगल शुरू कर दिया. फिल्मों के लिए भी कई सारे ऑडिशन दिए.

"खाकी द बिहार चैप्टर" वेब सीरीज के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय ने ही ऐश्वर्या को पहला ब्रेक दिलवाया था. उन्होंने वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स 1.5 के जरिए एक्टिंग की इस दुनिया में मौका दिलवाया था. ऐश्वर्या को "खाकी द बिहार चैप्टर" में भी मौका दिया है. इसमें एक्ट्रेस करण ठक्कर और अविनाश तिवारी के साथ एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. उनके काम को भी तारीफ मिल रही है.

'खाकी द बिहार चैप्टर' फेम ऐश्वर्या अपने कॉलेज के दिनों में बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. इस स्टनिंग एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस ने नेशनल लेवल तक बैडमिंटन खेला है.  सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की खूबसूरत तस्वीरें आपके भी होश उड़ा देंगी. 

आपको बता दें कि 2016 में ऐश्वर्या सुष्मिता किंगफ़िशर कैलंडर गर्ल भी रह चुकी हैं. उन्होंने किंगफ़िशर सुपर मॉडल 3 का कांटेस्ट जीता था. वो कॉलेज टाइम से ही ब्यूटी कांटेस्ट में हिस्सा लेती रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com