सोशल मीडिया के दुष्प्रभाव पर केंद्रित होगी एक्टर विशाल कुमार की अपकमिंग वेब सीरीज!

विशाल कुमार जल्द ही एक वेब सीरीज में दिखाई देने वाले हैं. यह वेब सीरीज व्यक्तियों पर सोशल मीडिया के दुष्प्रभाव पर केंद्रित होगी.

सोशल मीडिया के दुष्प्रभाव पर केंद्रित होगी एक्टर विशाल कुमार की अपकमिंग वेब सीरीज!

वेब सीरीज में दिखाई देंगे विशाल कुमार

नई दिल्ली:

अभिनेता विशाल कुमार, जिन्हें उनकी सोशल मीडिया पर उपस्थिति के लिए प्रशंसा मिलती है, एक आगामी ओडिया वेब सीरीज में शामिल होने के लिए तैयार हैं, जो व्यक्तियों पर सोशल मीडिया के प्रभाव पर ध्यान केंद्रित करेगी. विशेष रूप से उसके नकारात्मक पहलूओं पर. यह सीरीज अभिनेत्री सुभाष्री साहू के नेतृत्व में है और Sociokitentertainment के साथ मिलकर बनाई जा रही है. इसका उद्देश्य वर्चुअल स्पेस के नकारात्मक प्रभावों पर जागरूकता बढ़ाना है, खासकर युवा मानसिकता पर.

सोशल मीडिया पर अपने व्यक्तिगत अनुभवों से प्रेरित होकर सुभाष्री साहू अपने प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग महत्वपूर्ण बातचीत और साझाकरण आरंभ करने के लिए कर रही हैं. आने वाली वेब सीरीज उन युवा व्यक्तियों की संघर्षों पर ध्यान केंद्रित करेगी जिन्होंने ऑनलाइन सोशल मीडिया के कारण नुकसानप्राप्त परिणामों का सामना किया है. फ़िल्मिंग ओडिशा, बिहार, और झारखंड में होगी, जो इस मुद्दे की व्यापक और प्रसारी धारा को हाइलाइट करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट के संदर्भ में विशाल  ने उन महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए अपने योगदान को अधिकतम महत्व दिया है. उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया का युवा पीढ़ी पर प्रभाव एक महत्वपूर्ण विषय है, जिसे हमारा ध्यान मांगता है. मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, जो इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रकाश डालने का उद्देश्य रखता है".