विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 31, 2023

इन 5 वेब सीरीज में भी दिख चुकी है साहिल जैसे साइको किलर्स, कहानी देख दहल जाएगा आपका भी दिल

कुछ वेबसीरीज तो ऐसी भी हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि साइको किलर्स इतने खतरनाक भी हो सकते हैं. ये ऐसी वेब सीरीज हैं जो साइकलोजिकली क्रिमनल माइंड को आपसे रूबरू करवाएंगी और हैरान भी करेंगी.

Read Time: 3 mins
इन 5 वेब सीरीज में भी दिख चुकी है साहिल जैसे साइको किलर्स, कहानी देख दहल जाएगा आपका भी दिल
थ्रिलर देखने के हैं शौकीन तो इन साइको किलर वेब सीरीज को ना करें मिस
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक नाबालिग को सरेआम चाकू और पत्थर से मार मार कर साहिल नाम के शख्स ने मौत के घाट उतार दिया. इस घटना का फुटेज वायरल हुआ तो जिसने भी देखा उसका कलेजा ही ठंडा पड़ गया. असल जिंदगी में होने वाली घटनाएं ये सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि ऐसे बेरहम और दरिंदे किस्म के लोग सच में होते हैं. पर्दे पर तो उनकी तस्वीर खींचने वाली बहुत सी फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं. कुछ वेबसीरीज तो ऐसी भी हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि साइको किलर्स इतने खतरनाक भी हो सकते हैं. ये ऐसी वेब सीरीज हैं जो साइकलोजिकली क्रिमनल माइंड को आपसे रूबरू करवाएंगी और हैरान भी करेंगी.

असुर

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर ने  लोगों को खूब चौंकाया था. इससे जुड़ा धर्म और अध्यात्म का पेंच भी दर्शकों को हैरान करने में कामयाब रहा था. अरशद वारसी, बरुन सोबती और रिद्धी डोगरा स्टारर इस वेब सीरीज में किलर हत्या के बाद धर्म और पुराण से जुड़ा लॉजिक पेश करता था. इस सीरीज का दूसरा सीजन  बहुत जल्द जियो सिनेमा पर दिखाई देगा.

दुरंगा

किसी का दर्द देखने में सिर्फ मजा आता है और इस मजे को लेने के लिए किलर लोगों को बेरहम मौत देता है. ऐसे ही एक साइको किलर की कहानी है दुरंगा, जिसे देखकर कलेजा अंदर तक कांप जाएगा. जी 5 की इस वेब सीरीज में आप ऐसे ही किलर को देखेंगे जो असल जिंदगी में एक केयरिंग हसबैंड है और दूसरा चेहरा एक साइको किलर का है.

ऑटो शंकर

ये एक ऐसे साइको किलर की कहानी है जो पहले बेरहमी के साथ मासूम महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाता है और फिर जलाकर उन्हें मार डालता है. साउथ में बनी ये खतरनाक साइको किलर बेस्ड स्टोरी 2019 को जी 5 पर रिलीज हुई थी.

सेक्रेड गेम्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की ये वेब सीरीज काफी सुर्खियों में रही है. इस सीरीज के दो सीजन आए और नेटफ्लिक्स पर दोनों ही सीजन हिट भी रहे.

लॉक्ड

एक डॉक्टर जो मर्डर भी है. जान बचाने वाला शख्स ही साइको हो तो समझा जा सकता है कि वेब सीरीज की कहानी कितनी खतरनाक होगी. तेलुगु भाषा में बनी वेबसीरीज को आप हिंदी में भी देख सकते हैं.

धनुष, करीना और जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरा होगा जून का महीना, OTT पर अनिल कपूर से लेकर शाहिद कपूर तक ला रहे हैं मनोरंजन का मसाला, देखिए पूरी लिस्ट
इन 5 वेब सीरीज में भी दिख चुकी है साहिल जैसे साइको किलर्स, कहानी देख दहल जाएगा आपका भी दिल
बाबा निराला, भोपा, पम्मी और उजागर, क्या सुन रखे हैं ये नाम- जानने के बाद 'आश्रम 4' का बेसब्री से करेंगे इंतजार
Next Article
बाबा निराला, भोपा, पम्मी और उजागर, क्या सुन रखे हैं ये नाम- जानने के बाद 'आश्रम 4' का बेसब्री से करेंगे इंतजार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;