उत्तर प्रदेश: गुलदार ने होमगार्ड पर किया हमला तो परिवार के लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

Guldar Attack: बिजनौर के मान नगर में ड्यूटी पर जाते वक्त अपने घर के खेत के पीछे से जैसे ही होमगार्ड सुरेंद्र सिंह गुजरे तो उन पर गुलदार ने अचानक हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिजनौर:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मान नगर में ड्यूटी पर जाते वक्त अपने घर के खेत के पीछे से जैसे ही होमगार्ड सुरेंद्र सिंह गुजरे तो उन पर गुलदार ने अचानक हमला कर दिया. सुरेंद्र सिंह ने अपना हाथ गुलदार के मुंह में दे दिया. होमगार्ड के परिजनों ने जैसे ही चिल्लाने की आवाज सुनी, वहां पर रखें कुछ कृषि यंत्रों के द्वारा गुलदार पर हमला बोल दिया और गुलदार को मौत के घाट उतार दिया.

गंभीर घायल अवस्था में होमगार्ड सुरेंद्र सिंह को जिला अस्पताल बिजनौर लाया गया, जहां पर डॉक्टरों की ओर से उनका उपचार किया जा रहा है. अपने पिता को बचाने में बच्चे भी मामूली घायल हुए हैं.

किसान यूनियन जिला अध्यक्ष सोनू चौधरी ने बताया जैसे ही सुरेंद्र सिंह अपनी ड्यूटी के लिए निकल रहे थे, तभी पेड़ पर बैठे गुलदार ने उन पर हमला कर दिया. किसान ने अपना हाथ गुलदार के मुंह में दे दिया, इतने बच्चों को मौका मिल गया, पास में ही फावड़े आदि कृषि यंत्रों से गुलदार के ऊपर परीजनों ने हमला कर दिया और गुलदार को मौत के घाट उतार दिया.

जुबैर खान की रिपोर्ट

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत के पीछे का क्या है असली राज़ ?