'झलक दिखला जा 10' में पहली ही परफॉरमेंस से छाए जोरावर कालरा, करण जोहर, माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही ने जमकर की तारीफ

हाल ही के एपिसोड में जोरावर ने अपनी कोरियोग्राफर सुचित्रा सावंत के साथ हिट नंबर 'नाच पंजाबन' पर डांस किया. उनका डांस जजेज को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा.

'झलक दिखला जा 10' में पहली ही परफॉरमेंस से छाए जोरावर कालरा, करण जोहर, माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही ने जमकर की तारीफ

'झलक दिखला जा' में छाए जोरावर कालरा

नई दिल्ली :

जोरावर कालरा, जो कई देशों में अपने साम्राज्य के साथ देश के सबसे बड़े रेस्तरां में से एक हैं, झलक दिखला जा के इस सीजन में सबसे स्वादिष्ट तड़का लगा रहे है. कालरा, जिन्होंने कभी नृत्य नहीं किया है, ने निश्चित रूप से अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है और एक नए क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर कदम रखा है. हाल ही के एपिसोड में जोरावर ने अपनी कोरियोग्राफर सुचित्रा सावंत के साथ हिट नंबर 'नाच पंजाबन' पर डांस किया. उनका डांस जजेज को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा. परफॉरमेंस के बाद झलक के तीनों जजेज ने जोरावर की जमकर तारीफ की.

परफॉरमेंस के बाद माधुरी दीक्षित ने जोरावर की सराहना की और उन्होंने कहा, "आपके नृत्य में बहुत आत्मविश्वास था, इसमें बहुत सारे मसाले थे लेकिन स्वाद अद्भुत था! क्योंकि आपने भीतर से नृत्य किया था. और जैसा आपने उल्लेख किया है कि आप नृत्य सीखना चाहते हैं, JDJ यह सुनिश्चित करेगा कि जब तक आप बाहर निकलेंगे तब तक आप एक पूर्ण नर्तक बन जाएंगे". वहीं नोरा फतेही ने कहा, ''झलक की यह थीम है 'डांस फ्रॉम योर हार्ट' और आपने आज भी ऐसा ही किया, और मुझे वह पसंद आया".

दूसरी ओर फिल्म निर्माता करण जोहर ने कहा, "जोरावर आपके भीतर एक जज्बा है और मैं उसे सलाम करता हूं. और यही वह भावना है जो आपको इस मंच पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी". इसके साथ ही जोरावर को पासपोर्ट भी सौंप दिया गया. शो में जोरावर ने अपनी पहली परफॉर्मेंस से ही अपनी जगह बना ली है और दर्शकों को दिखा दिया है कि वह किसी से कम नहीं हैं. जोरावर को ट्रॉफी के लिए लड़ते और अपना बेस्ट देते हुए देखना दिलचस्प होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com