ज़ेलिक्स के गाने 'कुन फाया कुन' की सोशल मीडिया पर धूम, कभी नहीं सुना होगा ऐसा दिल छू लेने वाला रीमिक्स

सोशल मीडिया पर ज़ेलिक्स के गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं. वे 'चलो चलें' और 'बस तू आ' जैसे गानों को भी अपनी आवाज दे चुके हैं.

ज़ेलिक्स के गाने 'कुन फाया कुन' की सोशल मीडिया पर धूम, कभी नहीं सुना होगा ऐसा दिल छू लेने वाला रीमिक्स

कुन फाया कुन का रीमिक्स वर्जन हुआ वायरल

नई दिल्ली :

मेटा क्रेज की बदौलत दुनिया एक नए मंच पर आ गई है. लोग विभिन्न कलात्मक माध्यमों और उभरती हुई शैलियों को अपना रहे हैं, जो पहले कभी अस्तित्व में नहीं थीं. इस युग के उदय में कई संगीतकारों को अपनी कला के कामों को उत्कट रूप से खड़ा करते देखा जा सकता है. कुछ उभरते रचनाकारों में से एक ज़ेलिक्स है, जिसके पास कई प्रसिद्ध गीतों को रीमिक्स करने की प्रतिभा है. उन्होंने इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित 2011 की स्मैश हिट रॉकस्टार के गीत "कुन फाया कुन" को सुप्रसिद्ध गीत "डंडेलियन्स" के साथ जोड़कर पहचान अर्जित की.

मैशप संस्करण सामग्री निर्माताओं और प्रभावित करने वालों की पहली पसंद बन गया है और इसे इंस्टाग्राम पर 23 लाख से अधिक बार देखा गया है. यदि आप सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, तो आपने इन दिनों इंस्टाग्राम और अन्य शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म पर रील्स और शॉर्ट वीडियो का चलन देखा होगा. संगीतकार और संगीतकार प्रसिद्ध गीतों को मिलाकर नए संस्करण बना रहे हैं, जहां नए संगीतकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं. Dandelions एक ऐसा गाना है जो दिलचस्प रीलों के जरिए सोशल मीडिया पर हर संगीत प्रेमी तक पहुंच गया है. युवा संगीतकार ज़ेलिक्स सहित कई संगीतकार और संगीत निर्देशक इस गाने से जादू चला रहे हैं.

इससे पहले, गायक और संगीतकार ज़ेलिक्स ने "सिंग विथ मी" नामक अपनी इंस्टाग्राम रील्स श्रृंखला के लिए लोकप्रियता हासिल की, जहां प्रशंसकों ने अपने स्वयं के संस्करण बनाने के लिए गीतों को रीमिक्स किया. इंस्टाग्राम पर इस सीरीज को 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया. हाल ही में, उन्होंने बॉम्बे जयशिरी द्वारा गाया हुआ गीत 'ज़रा ज़रा' को बिली ऐलिश और खालिद द्वारा गाए गीत 'लवली' को अपनी विशिष्ट शैली से जोड़ा. इस रीमिक्स को 25 लाख से अधिक लोगों ने रीलों पर देखा.

ज़ेलिक्स कहते हैं, “हर दूसरे कलाकार की तरह, मैं भी चाहता था कि दुनिया मेरी कला पर ध्यान दे और उसकी सराहना करे और अब जब मुझे आखिरकार वह पहचान मिल रही है, तो यह असली और आश्चर्यजनक लगता है। यह मुझे हर दिन बनाने और नया करने के लिए अधिक से अधिक प्रेरित करता है”.

दूसरी ओर ज़ेलिक्स ने अपने मूल गाने भी बनाए हैं. Spotify और YouTube पर उनके द्वारा रचित गीत 'चलो चलें' को 10 लाख़ से अधिक लोगों ने सुना है. यह गीत लॉकडाउन के दौरान सकारात्मकता और प्रयास का संदेश देते हुए बनाया गया था. उसके बाद, उन्होंने अपने बनाए और लिखे गीतों में से एक 'बस तू आ' रिलीज़ किया, जो काफी लोकप्रिय बन गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com