YRKKH: अभीरा और अरमान का रोमांस देख रुही को होगी जलन, उठाएगी ऐसा कदम कि फैंस ने कर दी बॉयकॉट करने की डिमांड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस ने सीरियल को बॉयकॉट करने की डिमांड की है.

YRKKH: अभीरा और अरमान का रोमांस देख रुही को होगी जलन, उठाएगी ऐसा कदम कि फैंस ने कर दी बॉयकॉट करने की डिमांड

ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो देख फैंस ने की बॉयकॉट की डिमांड

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में इन दिनों अभीरा और अरमान की लव स्टोरी पर फोकस किया जा रहा है. वहीं रुही को दोनों की नजदीकियां देखकर जलन होती दिख रही है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में रुही की ये जलन इस कदम बढ़ जाएगी कि वह अरमान को अभीरा से तलाक लेने के लिए कहेगी. इस प्रोमो को देखकर फैंस सीरियल को बॉयकॉट करने की डिमांड करने लगे हैं और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभीरा और अरमान एक दूसरे के नजदीक आते दिख रहे हैं. वहीं इसके देखकर रुही को जलन होती दिख रही है. वहीं प्रोमो में आगे रुही, अरमान को अभीरा से तलाक लेने के कागजात देती हुई नजर आ रही है. 

इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान रुही को ढूंढेगा, जो उसे जान बचाने के लिए कहेगी. लेकिन अभीरा की लाइफ खतरे में होगी और अरमान उसे बचाता हुआ नजर आएगा, जिसे देखकर रुही का गुस्सा बढ़ जाएगा. 

गौरतलब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के शो से निकाले जाने के बाद अरमान और रुही के रोल में रोहित पुरोहित और ग्राविता ने एंट्री की है. जबकि समृद्धि शुक्ला अभीरा के रोल में दर्शकों को पसंद आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां