YRKKH: अक्षरा को पता चलेगा अभीर के गायब होने का सच, पिता अभिमन्यु को ठहराएगी दोषी, नया ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- #abhira को क्यों...

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर अक्षरा का गुस्सा अभिमन्यु पर बरसने वाला है, जिसका कारण अभीर का गायब होना होगा.

YRKKH: अक्षरा को पता चलेगा अभीर के गायब होने का सच, पिता अभिमन्यु को ठहराएगी दोषी, नया ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- #abhira को क्यों...

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में अभिमन्यु पर भड़केगी अक्षरा

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: सीरियल की दुनिया में नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं. लेकिन अगर दर्शकों का फेवरेट कपल अलग हो जाए तो उनका गुस्सा देखने लायक होता है. ऐसा ही कुछ सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को देखकर लग रहा है, जिसमें #abhira यानी अभिमन्यु और अक्षरा को एक -दूसरे से दूर होते जा रहे हैं. इसके चलते फैंस का गुस्सा बढ़ रहा है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में फैंस और भी ज्यादा भड़कने वाले हैं क्योंकि उनका फेवरेट कपल एक बार फिर एक-दूसरे के खिलाफ होगा, जिसकी वजह बेटा अभीर का बिरला हाउस से गायब होना होगा. 

जैसा कि आपने लेटेस्ट एपिसोड में देखा कि अक्षरा की तबीयत बिगड़ने के कारण अभिमन्यु उसे अभीर को सौंपने का मन बनाता है. लेकिन इससे पहले ही अभीर बिरला हाउस से गायब हो जाता है. हालांकि वह अकेले अपनी मां के पास कसौल जाने की कोशिश करता पर वह भटक जाता है, जिसके कारण पूरी फैमिली परेशान नजर आती है.

आने वाले एपिसोड में अक्षरा को अभीर के घर से गायब होने की बात पता लग जाएगी और वह अभिमन्यु के पास गुस्से में जाती दिखेगी. जहां वह अभिमन्यु के पिता के फर्ज निभाने पर सवाल उठाएगी और उसे कोसती हुई नजर आएगी. इसे देखकर अबीरा फैंस को काफी दुख होने वाला है कि वह उनके फेवरेट कपल को अलग क्यों कर रहे हैं. हालांकि फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि अपकमिंग एपिसोड में अभिमन्यु का किरदार सीरियल को अलविदा कहने वाला है. लेकिन देखना होगा कि क्या अभिमन्यु और अक्षरा की फैमिली एक होगी या नहीं. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com