Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: यूं हो जाएगी नायरा की मौत, प्रोड्यूसर भी हुए नाराज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है (YRKKH)' में जबरदस्त मोड़ आ गया है. नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का कैरेक्टर बहुत जबरदस्त दौर से गुजरेगा.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: यूं हो जाएगी नायरा की मौत, प्रोड्यूसर भी हुए नाराज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) अब मर जाएगी

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है (YRKKH)' में जबरदस्त मोड़ आ गया है. नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का कैरेक्टर बहुत जबरदस्त दौर से गुजरेगा. अगर टीवी शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' में नायरा के कैरेक्टर की मौत होने वाली है. नायरा की मौत भी कुछ ऐसे अंदाज में होगी जो उनके फैन्स को जरूर हिलाकर रख देगी. वैसे बता दें कि इसी वजह से शो की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और प्रोड्यूसर राजन शाही के बीच बातचीत भी बंद है. 

युजवेंद्र चहल की पत्नी Dhanashree ने दुल्हन बनकर 'अरे रे अरे' सॉन्ग पर किया डांस, धूम मचा रहा है Video

'कुछ कुछ होता है' के चाइल्ड एक्टर परजान दस्तूर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, देखें Inside Pics

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गोयनका परिवार अपनी कुलदेवी के दर्शनों के लिए जा रहा है. लेकिन जैसे ही वह लौट रहे होते हैं उनकी बस का एक्सिडेंट हो जाता है. इस तरह नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) बाकी परिवार के साथ वापिस नहीं लौटेगी. सिर्फ कार्तिक और नायरा ही बस में रह जाएंगे और वह कहती है कि अब वह किसी भी तरह नहीं बच पाएगी. इसलिए उसे चले जाना चाहिए. लेकिन कार्तिक पसोपेश में पड़ जाएगा और इश तरह दर्शकों को जोर का सदमा लगने वाला है.  


Anupmaa: वनराज को होश में लाने के लिए अनुपमा और समर ने किया झिंगा ला ला डांस, Video में यूं मस्ती करते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक नायरा का अंतिम संस्कार कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि शो के प्रोड्यूसर राजन शाही नायरा की मौत को लेकर बाकी टीम के लोगों से सहमत नहीं थे. इसी वजह से उनके और एक्ट्रेस के बीच माहौल तल्ख भी हो गया. लेकिन नायर की मौत की खबर आने के बाद से सीरियल के फैन्स में जबरदस्त खलबली मची हुई है.