ये रिश्ता क्या कहलाता है की चार जनरेशन दिखी एक साथ लेकिन एक स्टार की खली कमी, फैंस बोले- सेलिब्रेशन अधूरा...

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की चार पीढ़ियां एक साथ नजर आईं, जिसे देखकर फैंस की यादें ताजा हो गई हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है की चार जनरेशन दिखी एक साथ लेकिन एक स्टार की खली कमी, फैंस बोले- सेलिब्रेशन अधूरा...

ये रिश्ता क्या कहलाता है की चार पीढ़ियां एक साथ

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है साल 2009 में अक्षरा और नैतिक की फैमिली से शुरु हुआ था, जिसके बाद नायरा- कार्तिक फिर अक्षरा और अभिमन्यु और अब अबीरा और अरमान की चौथी पीढ़ी देखने को मिल रही है. लेकिन ये सभी एक ही छत के नीचे दिखेंगे ऐसा कभी सोचा नहीं था. लेकिन ऐसा प्रोड्यूसर राजन शाही ने कर दिखाया है. हालांकि इस जश्न में एक एक्टर की कमी फैंस को खली, जो थी हिना खान की. वहीं फैंस कहते दिखे कि उनके बिना यह सेलिब्रेशन अधूरा है. 

दरअसल, अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल को प्रोड्यूस करने वाले प्रोड्यूसर राजन शाही ने हाल ही में इफ्तार पार्टी रखी थी, जिसमें नैतिक का रोल निभाने वाले एक्टर करण मेहरा से लेकर नायरा यानी शिवांगी जोशी और कार्तिक यानी मोहसिन खान शिरकत करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

गौरतलब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की शुरुआत हिना खान और करण मेहरा के अक्षरा और नैतिक के किरदार से हुई थी, जिसके बाद मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने यह बागडोर खूबसूरती से नायरा और नैतिक के रोल में संभाली. वहीं अक्षरा और अभिमन्यु के रोल में प्रणाली राठौड़ और हर्षद ने भी फैंस के बीच जगह बनाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान