2021 में इन सितारों ने अपनी परफॉरमेंस से जीता दर्शकों का दिल

2021 में इन सितारों ने अपनी परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत लिया है.

2021 में इन सितारों ने अपनी परफॉरमेंस से जीता दर्शकों का दिल

2021 के बेस्ट एक्टर

नई दिल्ली :

वर्ष 2021 में विभिन्न प्लेटफार्मों और भाषाओं के कलाकारों द्वारा कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन देखे गए. कॉन्टेंट की खपत के स्तर बढ़ने के साथ, हमारे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने अपनी शानदार भूमिकाओं के माध्यम से नए पायदान बनाए हैं.

आदर्श गौरव

6dq2fv48

शुरुआत करने के लिए, वर्ष के सफल कलाकारों की सूची में सबसे पहले कोई और नहीं बल्कि सभी के पसंदीदा, आदर्श गौरव हैं. द व्हाइट टाइगर में बलराम हलवाई के रूप में आदर्श ने एक ऐसे व्यक्तित्व का किरदार निभाया, जिसे दुनिया प्यार और सराहना करने लगी है. क्रूर लेकिन कमज़ोर बलराम के उनके ईमानदार चित्रण ने उन्हें बाफ्टा नामांकन भी दिलाया.

सामंथा रुथ प्रभु

3eqgklrg

सूची में अगला स्थान सुपर प्रतिभाशाली सामंथा प्रभु का है. फैमिली मैन 2 में आतंकी संगठन की महिला सदस्य का उनका चित्रण, जो अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपनी जान दे देती है, वह एक पूरी तरह से आश्वस्त करने वाला प्रदर्शन था. उन्होंने जैसे उस किरदार को जिया, उसमे पूरी तरह से ढल गयी थीं और अपने काम के माध्यम से इतिहास रचा है.

वामिका गब्बी

2g45vlog

वामिका गब्बी एक और नाम है, जिसका यहां उल्लेख करना आवश्यक है. डिज्नी हॉटस्टार के ग्रहण में मनु के रूप में उनकी भूमिका के लिए अभिनेत्री को पवन मल्होत्रा जैसे दिग्गज कलाकारों के बीच अपनी योग्यता दिखाने का अवसर मिला है. उन्होंने मनु के किरदार को दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए उतार दिया है.

अंशुमन पुष्कर

cm8ofoug

अंशुमन पुष्कर के पास दो रिलीज़, ग्रहण और काठमांडू कनेक्शन के साथ एक अद्भुत 2021 था. हर एक ने देखा कि अभिनेता ने दो अलग-अलग समय में दो अलग-अलग पात्रों को सेट किया है. उनके दोनों प्रदर्शनों ने उन्हें ओटीटी क्षेत्र में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है.

सनी हिंदुजा

6plfg24g

TVF के एस्पिरेंट्स में एक IAS उम्मीदवार के सनी हिंदुजा के चित्रण या द फैमिली मैन 2 में एक पुलिस वाले के रूप में उनकी भूमिका ने अभिनेता को स्क्रीन पर दो बिल्कुल विपरीत पात्रों को दिखाने का मौका दिया है. जबकि वह एस्पिरेंट्स में केंद्रित लेकिन असफल संदीप भैया हैं, फैमिली मैन 2 में मिलिंद के रूप में उनकी भूमिका उनके एक्शन उन्मुख पक्ष को दर्शाती है. वह एक में विनम्र हैं, जबकि दूसरे में कठिन कार्य करने वाले हैं. दोनों भूमिकाओं ने उन्हें दर्शकों के बीच एक घरेलू नाम बना दिया है.

दृष्टि धामी

ivpsfqi8

आखिर में, द एम्पायर में ख़ानज़ादा बेगम का बहुत ही सुंदर द्रष्टि धामी का चित्रण है. कम उम्र, उग्र और उत्साही, दृष्टि धामी ने अपने प्रशंसकों को अपने इस प्रदर्शन के साथ आश्चर्यचकित कर दिया है. उन्हें कभी भी इस तरह की भूमिका में नहीं देखा गया है, जिसने लोगों को उत्तेजित किया और नोटिस किया. एक ऐसे युग में एक महिला के रूप में, जहां उन्हें कम या कुछ न कहने की अनुमति थी. ऐसे में दृष्टि एक राजकुमारी के साहस और आंतरिक शक्ति को चित्रित करती है, जो साम्राज्य को बचाने के लिए वह सब करती है जो वह कर सकती है.


ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com