लॉकडाउन के बीच पेमेंट मांगने में भी घबरा रही हैं 'ये है चाहतें' की एक्ट्रेस, इंटरव्यू में बताई दास्तां

'ये हैं चाहते' (Ye Hai Chahatein) की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) ने बताया कि जो काम हम पहले कर चुके हैं, उसके लिए भी प्रोड्यूसर्स से पैसे मांगना काफी अजीब लगता है.

लॉकडाउन के बीच पेमेंट मांगने में भी घबरा रही हैं 'ये है चाहतें' की एक्ट्रेस, इंटरव्यू में बताई दास्तां

ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) ने बताया काम की पेमेंट मांगना भी हो रहा है मुश्किल

खास बातें

  • कोरोना के बीच पेमेंट मांगने से भी घबरा रहे हैं कलाकार
  • 'ये है चाहतें' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा ने बताई बात
  • एक्ट्रेस ने कहा कि शो कब शुरू होगा, कुछ कहा नहीं जा सकता
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) में लॉकडाउन के बीच लगभग कई छोटे-बड़े उद्योग बंद पड़े हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी शूटिंग पर रोक लगा रखी है, जिससे उद्योग से जुड़े लोगों कई लोगों को वित्तीय संकट भी झेलना पड़ रहा है. इसी बीच ये हैं चाहते की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) ने बताया कि जो काम हम पहले कर चुके हैं, उसके लिए भी प्रोड्यूसर्स से पैसे मांगना काफी अजीब लगता है. इसके साथ ही ऐश्वर्या सखुजा ने कहा कि कई शो ऑफ एयर हो चुके हैं. ऐश्वर्या ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह कहना भी मुश्किल है कि शो दोबारा कब शुरू होगा.

ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) ने कहा, "इस समय, जो काम हम पहले कर चुके हैं उसकी पेमेंट मांगना भी काफी अजीब लगता है. क्योंकि हर कोई बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहा है. हमें नहीं पता कि शो का बजट इसके बाद काटा जाएगा और यह भी नहीं मालूम कि लॉकडाउन के बाद एक्टर्स के लिए किस तरह का बाजार खुलेगा. इसलिए यह सभी अनिश्चितताएं हैं." शो के दोबारा शुरू होने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह कहना मुश्किल होगा कि शो दोबारा कब शुरू होगा. हालांकि, यह शुरू जरूर होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) ने आगे बताया, "मुझे लगता है कि लॉकडाउन के बाद हमारी इंडस्ट्री खुलने वाला आखिरी उद्योग होगा, क्योंकि बहुत सारे लोग इसमें शामिल हैं. हमें लगता है कि हम जून तक वापसी कर सकते हैं. लेकिन अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं है." बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) fका कहर देश में कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. देश में इससे संक्रमित मामलों की संख्या अब तक 46 हजार पहुंच गई है, साथ ही कोरोना वायरस से अब तक कुल 1,568 लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3900 नए मामले सामने आए हैं और  195 लोगों की मौत हुई है.