क्या अनुपमा करेंगी अनुज कपाड़िया के साथ नई शुरुआत ? नए ट्विस्ट के बाद ये है सीरियल की TRP लिस्ट

इन दिनों अनुपमा (Anupamaa) और अनुज की खास दोस्ती आगे बढ़ती दिख रही है इतना ही नहीं टीवी की TRP लिस्ट भी तेजी से बढ़ रही है

क्या अनुपमा करेंगी अनुज कपाड़िया के साथ नई शुरुआत ? नए ट्विस्ट के बाद ये है सीरियल की TRP लिस्ट

नए ट्विस्ट के बाद ये है सिरियल की TRP लिस्ट

खास बातें

  • अनुपमा करेंगी अनुज कपाड़िया के साथ नई शुरुआत
  • पॉपुलर शो है अनुपमा
  • फैंस का पहली पसंद है यह शो
नई दिल्ली:

'अनुपमा' टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बन चुका है. इन दिनों कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. जब से Anupamaa सीरियल में न्यू इंट्री हुई है फैंस के एक्साइटमेंट का डोज चार गुना बढ़ गया है. वहीं अब फैंस को उनका इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है यानी की फैंस बेसब्री से अनुज और अनुपमा के मिलने का इंतजार कर रहे है अब दोनों की बढ़ती दोस्ती देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद दोनों आने वाले एपिसोड में साथ नजर आए. इसी वजह से शो का फैन्स के बीच क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है.


फिलहाल तो Rupali Ganguly ने हाल ही में एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि खुले बालों के साथ ही पिंक साड़ी में अनुपमा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. रुपाली फेम अनुपमा ने अनुज यानी की गौरव खन्ना के कंधे पर हाथ रखा है. दोनों का यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

टीआरपी लिस्ट में ये है नंबर
बता दें कि इन दिनों Anupamaa और अनुज की खास दोस्ती आगे बढ़ती दिख रही है इतना ही नहीं टीवी की TRP लिस्ट भी तेजी से बढ़ रही है. 47 हफ्ते की टीआरपी लिस्ट की बात करें तो अनुपमा शो पहले नंबर पर है. वहीं गुम है किसी के प्यार में शो दूसरे स्थान पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जानें रुपाली के बारे में 
Rupali Ganguly इन दिनों सोशल मीडिया का पॉपुलर फेस बन गई हैं. बीते दिनों उनका वेस्टर्न डांस परफॉर्मेंस फैंस के दिलों को छू गया था. फैंस उनसे इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं, वैसे तो रुपाली अपने अंदाज और स्टाइल से लोगों के हैरान करती आईं हैं, लेकिन इस बार उनका नटखट अंदाज फैंस को खूब भा रहा है.