जब बिग बॉस भी हो गए थे इमोशनल, Sidharth Shukla से कहा- आपने इस शो को पूरा किया है, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिग बॉस भी इमोशनल होते नजर आ रहे हैं और सिद्धार्थ को असली हीरो बता रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ के फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनके खास पलों को याद कर रहे हैं.

जब बिग बॉस भी हो गए थे इमोशनल,  Sidharth Shukla से कहा- आपने इस शो को पूरा किया है, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

जब बिग बॉस भी हो गए थे इमोशनल सिद्धार्थ शुक्ला को बताया था असली हीरो

खास बातें

  • जब बिग बॉस भी हो गए थे इमोशनल
  • सिद्धार्थ शुक्ला को कहा था हीरो
  • बिग बॉस 13 के विनर रह चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जिसने अपनी अदाकारी और अंदाज से फैंस के दिलों में जगह बना ली थी. उन्होंने सिर्फ बिग बॉस (Bigg Boss 13) का खिताब ही नहीं जीता बल्कि लोगों का दिल भी जीत लिया था. सिद्धार्थ के लोग ही नहीं बल्कि बिग बॉस भी उनके दीवाने थे. सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां बिग बॉस भी इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. और सिद्धार्थ को असली हीरो बता रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ के फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनके खास पलों को याद कर रहे हैं. 


बिग बॉस भी हुए इमोशनल 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुना जा सकता है कि बिग बॉस सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Bigg Boss) से कहते हैं कि कहते हैं "हीरो की एंट्री धमाके से होती है. हीरो तो आप हैं ही, लेकिन साथ ही आप वो जीरो हैं यानी की शून्य हैं जिसने इस शो के गणित को पूरा किया है." यह वीडियो बिग बॉस के घर का है जब सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के खिताब को अपने नाम कर लिया था. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर शोक जता रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन 
आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. बॉलीवुड और टीवी के तमाम कलाकार उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला कई टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं.