उर्वशी ढोलकिया 25 साल बाद फिर कर सकती हैं शादी, बोलीं- बच्चे चाहते हैं सेटल हो जाऊं

कोमोलिका के नाम से फेमस एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपने निगेटिव रोल के लिए आज भी  जानी जाती हैं. उर्वशी एकता कपूर के टीवी लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी में नजर आईं थीं.

उर्वशी ढोलकिया 25 साल बाद फिर कर सकती हैं शादी, बोलीं- बच्चे चाहते हैं सेटल हो जाऊं

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने शादी को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • उर्वशी के बच्चे करवाना चाहते हैं दूसरी शादी
  • 16 साल में ही हो गई थी शादी
  • जुड़वां बच्चों को अकेले पाला
नई दिल्ली:

कोमोलिका के नाम से फेमस एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपने निगेटिव रोल के लिए आज भी  जानी जाती हैं. उर्वशी ढोलकिया एकता कपूर के टीवी के लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आईं थीं. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि जैसा निगेटिव किरदार उर्वशी ने निभाया था, वैसा अभी तक और कोई निभा नहीं पाया है. उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर का सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो आए दिनों वायरल होते रहते हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस के दो बेटे हैं. लेकिन मां को अकेला देख वे काफी मायूस हो जाते हैं. वहीं उनके बेटे चाहते हैं कि मां दोबारा शादी करके सेटल हो जाएं. इस बात की जानकारी उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू  में दी.

कम उम्र में हो गई थी उर्वशी की शादी
उर्वशी की शादी काफी छोटी उम्र में हो गई थी. मात्र 16 साल की उम्र में ही वे शादी के बंधन में बंध गईं थीं. शादी के एक साल बाद उर्वशी ने दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. शादी के दो साल बाद उर्वशी का तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने अपने दोनों बच्चों को अकेले ही परवरिश की. वहीं अब उर्वशी के दोनों बेटे बड़े हो गए हैं और वे खुद चाहते हैं कि उर्वशी अब सेटल हो जाए.

अनुज सचदेवा को कर रही थीं डेट
उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपनी लाइफ का कोई राज नहीं छिपाया है. वे कुछ समय पहले तक टीवी एक्टर अनुज सचदेवा को डेट कर रही थीं. उन्होंने बतौर कपल नच बलिए सीजन 9 में हिस्सा भी लिया था. 


बच्चों ने की दोबारा शादी की बात 
उर्वशी कहती हैं कि वे अपनी लाइफ में काफी बिजी थी. प्रोफेशनल लाइफ, बच्चे, घर और उनकी पढ़ाई इन सबके चलते शादी के बारे में नहीं सोचा. वे जब भी कभी शादी के लेकर बात शुरु करते मुझे हंसी आ जाती थी. वहीं अब दोनों बच्चे चाहते हैं कि मैं अब शादी करके सेटल हो जाऊं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इंडिपेंडेंट महिला हूं मुझे ऐसा पति चाहिए
उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरा शादी करने का समय जा चुका है इसलिए मैं इस मुद्दे पर ज्यादा सोचना पसंद नहीं कर रही हूं, लेकिन अगर शादी होती है तो मैं एक इंडिपेंडेंट लेडी हूं मुझे ऐसा पार्टनर चाहिए जो मेरी स्वतंत्रता को समझे ना कि मुझे बांध के रखे. मुझे मेरे मूल्यों पर जीना पसंद है.