शाहरुख, दीया, माधुरी का इंटरव्यू ले चुकीं प्रिया जेठानी ने कहा, 'टीवी ने मुझे शानदार होस्ट बनने का मौका दिया'

टीवी से प्रिया ने होस्टिंग की कला सीखी और आज के समय में वे शाहरुख खान, दीया मिर्जा, माधुरी दीक्षित जसे बड़े सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू ले चुकी हैं.

शाहरुख, दीया, माधुरी का इंटरव्यू ले चुकीं प्रिया जेठानी ने कहा, 'टीवी ने मुझे शानदार होस्ट बनने का मौका दिया'

प्रिया जेठानी फोटो

नई दिल्ली :

प्रिया जेठानी मीडिया जगत में जानी मानी हस्ती हैं. टीवी सेट्स में काम करते हुए उन्होंने होस्टिंग की कला सीखी, जिससे वह पहले बिल्कुल अपरचित थीं. इसका अंदाजा आप हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप में उनके द्वारा किए गए ऐनकरिंग से लगा सकते हैं. उनके लिए किसी भी खेल आयोजन को होस्ट करने का यह पहला मौका था, जो प्रिया के आजतक के एंकरिंग में सबसे अच्छा अनुभव रहा. पिछले साढ़े छः सालों से वह इस इंडस्ट्री में काम करते हुए इसका अटूट हिस्सा बन चुकी हैं. 

भारत के अजमेर में जन्मी प्रिया जेठानी का बचपन दुबई में बीता और पढ़ाई भी यही से पूरी हुई. दुबई स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ वॉलोंगोंग से मार्केटिंग की डिग्री हासिल कर वह नीलसेन कंपनी में काम करने लगीं. 2016 में पहली बार फ़ेसबुक पर जी टीवी मी का ऑडिशन का प्रचार देख वह ऑडिशन के लिए पहुंचीं और तीन से चार ऑडिशन के बाद उन्हे एंकर के रूप में चुन लिया गया. एक्टिंग और एंकरिंग के बारे में बताते हुए प्रिया जेठानी ने कहा, "एक्टिंग और एंकरिंग में तैयारी मात्र का अंतर होता है. एक्टिंग में आप अभ्यास कर सकते है लेकिन होस्टिंग में आप एकदम अनजान रहते हैं". 

हाल ही में प्रिया जयपुर स्थित एक ज्वेलरी ब्रांड के दुबई मे खुले नए शाखा के प्रचार में नजर आईं. दुबई में रहते हुए भी प्रिया के बहुत सारे इंडियन फैन्स हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि भारत से दुबई जाने वाले ज्यादातर हस्तियों का इंटरव्यू प्रिया ने लिया है. प्रिया अब तक दीया मिर्जा, माधुरी दिक्षित, शंकर महादेवन, सलमान खान जिसमे से शाहरुख खान के साथ हुई बातचीत सबसे यादगार रही. वह चाहती हैं कि कभी उन्हे अमिताभ बच्चन का भी इंटरव्यू लेने का मौका मिले. उनके पोर्टफोलियो में कुछ बड़े कॉर्पोरेट और सेलिब्रिटी नाम हैं. प्रिया ने मालाबार गोल्ड एंड डायमंड, अल नबूदाह ग्रुप, टी 10 क्रिकेट लीग, बजाज आलियांज इंश्योरेंस, एटलस ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, लैंडमार्क ग्रुप, यास मूवीज, जीएसके और कई अन्य कार्यक्रमों की मेजबानी की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com