टीवी की चुलबुली सी 'खुशी' यानी सनाया इरानी का बदल गया है लुक, ग्लैमर के मामले में फेल हैं बड़ी-बड़ी मॉडल्स

सनाया को इसके बाद सीरियल रंगरसिया में भी लीड रोल में देखा गया और ये सीरियल भी काफी पॉपुलर रहा. टीवी की चुलबुली सी खुशी का लुक अब काफी बदल गया है और वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस दिखने लगी हैं.

टीवी की चुलबुली सी 'खुशी' यानी सनाया इरानी का बदल गया है लुक, ग्लैमर के मामले में फेल हैं बड़ी-बड़ी मॉडल्स

सनाया इरानी का बदला लुक और स्टाइल, अब दिखती हैं ऐसी

नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर आने वाला शो इस प्यार को मैं क्या नाम दूं की चुलबुली और प्यारी सी खुशी कुमारी गुप्ता तो आपको याद ही होगी. खुशी की खूबसूरती और उसकी मासूम अदाओं पर फैंस फिदा हो गए थे और अपने दमदार अभिनय के दम पर खुशी यानी सनाया इरानी हर घर में मशहूर हो गईं. सनाया को इसके बाद सीरियल रंगरसिया में भी लीड रोल में देखा गया और ये सीरियल भी काफी पॉपुलर रहा. टीवी की चुलबुली सी खुशी का लुक अब काफी बदल गया है और वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस दिखने लगी हैं. आइए सनाया की लेटेस्ट तस्वीरों पर नजर डालते हैं.  

शो ‘इस प्यार को मैं क्या नाम दूं' करीब 12 साल पहले प्रसारित हुआ था. सनाया उस वक्त जितनी खूबसूरत और मासूम दिखती थी, आज भी उनकी सुंदरता यूं ही बरकरार है. बल्कि अब वह अधिक ग्लैमरस हो गई हैं.

टीवी पर साड़ी, सूट और घाघरे में नजर आने वाली सनाया रियल लाइफ में ग्लैमर के मामले में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.

ऊटी के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ी सनाया ने एमबीए किया है, लेकिन उन्हें शुरू से मॉडलिंग और ग्लैमरस की दुनिया के प्रति लगाव रहा. पहले मॉडलिंग और फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली सनाया ने टीवी पर साल 2007 में सब टीवी के शो लेफ्ट राइट लेफ्ट से अभिनय की शुरुआत की.

टीवी के साथ ही सनाया कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. आमिर खान और काजोल के साथ फिल्म फना में उनके काम को नोटिस किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2016 में सनाया ने टीवी के नामचीन अभिनेता मोहित सहगल से शादी कर ली. इसके पहले दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था.