इस टीवी एक्ट्रेस ने क्रिकेट मैच जीतने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, वीडियो हो गया वायरल

एकता कपूर का बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) चल रहा है, और इसमें टीवी के सितारे शिरकत कर रहे हैं और भरपूर मस्ती करते हुए भी दिख रहे हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने क्रिकेट मैच जीतने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, वीडियो हो गया वायरल

दिव्या अग्रवाल

खास बातें

  • प्रियांक की वजह से आई थीं सुर्खियों में
  • प्रियांक ने बिग बॉस में खेली थी हंगामेदार पारी
  • अब बीसीएल में आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

एकता कपूर का बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) चल रहा है, और इसमें टीवी के सितारे शिरकत कर रहे हैं और भरपूर मस्ती करते हुए भी दिख रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में देखने को मिला, जब ‘एमटीवी स्पिलिट्सविला-10’ में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल झूमकर नाचीं. उनके बाद वहां मौजूद टीम के सभी खिलाड़ी डांस करने लगे और पूरा माहौल ही बदल गया. बीसीएल में क्रिकेट के कई जाने-माने सितारे भी नजर आ रहे हैं तो कुछ दिन पहले राखी सावंत और अर्शी खान ने भी अपने डांस जमकर हंगामा किया था.

Video: अभय देओल के घर पर 'भूत' का साया, अंदर जाने से भी डरते हैं...
 


दिव्या को डांसिंग का शौक है और उन्होंने इस वीडियो में इसका जबरदस्त इशारा भी कर दिया है. दिव्या के पास जर्नलिज्म में मास्टर्स डिग्री है और वे उस समय सुर्खियों में आई थीं जब बिग बॉस के अंदर प्रियांक शर्मा से जुड़ी कई बातें सामने आई थीं. उस समय प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल की दोस्ती को लेकर कई तरह की बातें सामने आईं.

करीना कपूर का यह अवतार देख फैन्स ने दी खाने की नसीहत, बोले- कुपोषित लग रही हो...

दिव्या अग्रवाल कई म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं, और टीवी पर भी जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. लेकिन इस डांस के बाद हो सकता है, उनकी आगे की राहें और भी खुल जाएं क्योंकि बीसीएल की प्रोड्यूसर एकता कपूर जो हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com