'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' फेम एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में किया सुसाइड, कुछ घंटे पहले PHOTO शेयर कर के लिखा- जो जुनून...

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने सुसाइड कर लिया, जिसके बाद एक बार फिर से इंडस्ट्री सदमें में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगा कर जान दे दी. एक्ट्रेस ने 'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' समेत कई शो में काम किया था.

'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' फेम एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में किया सुसाइड, कुछ घंटे पहले PHOTO शेयर कर के लिखा- जो जुनून...

'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' की हीरोइन तुनिशा शर्मा ने किया सुसाइड

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने सुसाइड कर लिया, जिसके बाद एक बार फिर से इंडस्ट्री सदमें में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगा कर जान दे दी. एक्ट्रेस ने 'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' समेत कई शो में काम किया था. अचानक एक्ट्रेस के इस कदम उठाने से लोग सन्न हैं. इस बीच मरने से महज कुछ घंटे पहले उन्होंने आखिरी पोस्ट भी की थी. तुनिशा शर्मा ने सुसाइड से कुछ घंटे इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया था, जो अब वायरल हो गया है.

मरने से कुछ घंटे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह साइड पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में तुनिशा ने लिखा,'जो जुनून के दम पर आगे बढ़ते हैं, वो रुकते नहीं हैं.' उनकी मौत से उनके सगे संबंधी और फैंस को तगड़ा झटका लगा है. तुनिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तुनिशा का जन्म 4 जनवरी 2022 को चंडीगढ़ में हुआ था. टीवी सीरियल्स के साथ-साथ वह फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं. तुनिशा ने महज 20 साल की उम्र में काफी नाम कमया. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' सीरियल से डेब्यू किया था. अभी तक उनकी आत्महत्या से संबंधित कोई वजह पता नहीं चल सकी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.