TMKOC: गोकुलधाम सोसाइटी में लगेगी कोविड-19 वैक्सीन, जेठालाल के होश हुए गुम

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्राइव का आरंभ हो गया है. गोकुलधाम सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े ने वॅक्सीनेशन ड्राइव की ज़िम्मेदारी उठाई है, लेकिन जेठालाल के होश गुम हो गए हैं.

TMKOC: गोकुलधाम सोसाइटी में लगेगी कोविड-19 वैक्सीन, जेठालाल के होश हुए गुम

TMKOC: गोकुलधाम सोसाइटी में शुरू हुई वैक्सीनेशन ड्राइव

नई दिल्ली :

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)' में कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्राइव का आरंभ हो गया है. गोकुलधाम सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े ने वॅक्सीनेशन ड्राइव की ज़िम्मेदारी उठाई है और इससे जुड़ी सारी प्रक्रिया की सावधानी का पालन कर रहे है. कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान की स्थापना गोकुलधाम सोसाइटी के क्लब हाउस में की गई है. वैक्सीनेशन अभियान सफल हो और जिन्होंने वैक्सीन नहीं लिया है वह सारे इस वॅक्सीनेशन अभियान के दौरान वैक्सीन ले पाए इसलिए भिड़े ने पहले से ही सोसाइटी के सभी घरो में सर्क्युलर भिजवा दिया था.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)' में भिड़े ने सोसाइटी के सभी परिवारों को रजिस्ट्रेशन और अन्य आवश्यक औपचारिकताओं के बारे में पहले ही समझा दिया है और उन्हें पूरा करने का अनुरोध भी किया है. जो वैक्सीन लेनेवाले हैं उनके लिए टाइम नियत कर दिया है जिससे वैक्सीनेशन अभियान के दौरान कोई भीड़ न हो. भिड़े सभी को क्लब हाउस में अनिवार्य रूप से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का निर्देश देते हैं और गोकुलधाम के कुछ सदस्य इस बात का खास रूप से ध्यान रखने के लिए मौजूद रहेंगे. क्लब हाउस में वैक्सीनेशन के बाद लोगो को विश्राम करने की और जलपान की भी व्यवस्था की है. इस दौरान अगर किसी सदस्य को बेचैनी हो या कोई तकलीफ हो तो तुरंत डॉक्टर और एम्बुलेंस की व्यवस्था हो इसका भी ध्यान रखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)' में सोसाइटी में रखे कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान का फायदा सोसाइटी के सारे सदस्यों को हो इसलिए भिड़े ने इस वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी और इस के प्रमुख लाभ सबको बता दिए हैं पर कुछ गोकुलधामवासी ऐसे भी हैं जो इंजेक्शन लेने के सोच से डर गए हैं. वह वैक्सीनेशन से नहीं डर रहे हें पर इंजेक्शन के दर्द का सामना नहीं करना चाहते और इन में से एक जेठालाल भी है. कैसे होगा यह वैक्सीनेशन ड्राइव, यह देखना वाकई मजेदार होगा.