Bigg Boss 17: इस मशहूर कंटेस्टेंट के लिए बिग बॉस ने उठाया सख्त कदम, पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट

बिग बॉस 17 में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है, जिसकी वजह से ये शो सुर्खियों में बना हुआ है. ताजा एपिसोड में अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है. और यहां तक कि मारपीट तक की नौबत आ जाती है.

Bigg Boss 17: इस मशहूर कंटेस्टेंट के लिए बिग बॉस ने उठाया सख्त कदम, पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट

अनुराग डोभाल के लिए बिग बॉस के कड़े आदेश

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है, जिसकी वजह से ये शो सुर्खियों में बना हुआ है. ताजा एपिसोड में अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी के बीच जबरदस्त लड़ाई और यहां तक कि मारपीट तक की नौबत आ जाती है, जिसके बाद बिग बॉस ने अनुराग के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. बिग बॉस ने अनुराग को शो के अंत तक के लिए नॉमिनेट कर दिया है. अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी के बीच बहस के बीच हाथापाई हो जाती है. अरुण किचन में कुछ काम कर रहे होते हैं उसी वक्त अनुराग वहां आ जाते हैं और उनसे बहस करने लगते हैं. दोनों एक-दूसरी की पर्सनल लाइफ और फैमिली तक पहुंच जाते हैं, जिसके बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच जाती है. अनुराग अरुण की गर्दन पकड़ लेते हैं, जिसके बाद बिग उन्हें सजा सुनाते हैं.

किचन में अनुराग ने किया तोड़फोड़

इसके बाद जब अरुण किचन में काम कर रहे होते हैं तो अनुराग आकर उन्हें उकसाते हैं. अरुण भी चुप नहीं रहते और उन्हें भिखारी कहते हैं. अरुण, अनुराग के चैरिटी वर्क का भी मजाक बनाते हैं. अनुराग भी अपना आपा खो बैठते हैं और किचन के बर्तन तोड़ने लगते हैं.

अभिषेक से भी भिड़े अनुराग डोभाल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल और मुनव्वर फारुकी बीच बचाव करते हैं और अनुराग को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन अनुराग शांत नहीं होते और हंगामा करते रहते हैं. इसके बाद अभिषेक के साथ भी वह लड़ना शुरू कर देते है. तब बिग बॉस अनुराग के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए अनुराग को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर देते हैं, साथ ही अगले आदेश तक के लिए किचन एरिया को बंद कर देते हैं. सभी घर वाले अनुराग से नाराज होते हैं, क्योंकि सबको लगता है कि उनकी लड़ाई का खामियाजा पूरे घर को भुगतना पड़ रहा है.