सड़क किनारे थापी से कपड़े धोता नजर आया यह मशहूर कॉमेडियन, कभी कपिल शर्मा शो की था रौनक

कपिल शर्मा के शो के मशूह कॉमेडियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह सड़क किनारे थापी से कपड़े धोता नजर आ रहा है.

सड़क किनारे थापी से कपड़े धोता नजर आया यह मशहूर कॉमेडियन, कभी कपिल शर्मा शो की था रौनक

कपिल शर्मा के शो के मशहूर कॉमेडियन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो के रहे हैं मशहूर कॉमेडियन
  • अब ओटीटी और फिल्मों में सक्रिय
  • शाहरुख की जवान में भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

ये मशहूर कॉमेडियन एक समय कपिल शर्मा के शो की जान हुआ करता था. इसकी कॉमेडी पर खूब तालियां बजा करती थीं. इसके वनलाइनर कमाल धमाल हुए करते थे. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि इसने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को अलविदा कह दिया. अब यह एक्टर शाहरुख खान के साथ जवान फिल्म में भी नजर आने वाला है. लेकिन इस मशहूर कॉमेडियन-एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यह सड़क किनारे थापी से कपड़े धोता नजर आ रहा है. यह वीडियो बहुत कमाल का है. वैसे यह एक्टर लंबे समय से कुछ इसी तरह के वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रहा है. 

मशहूर कॉमेडियन और जवान के एक्टर सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'अपना पसंदीदा काम करते हुए.' इस तरह इस वीडियो में सुनील ग्रोवर को कपड़े धोते हुए देखा जा सकता है. वह थापी के साथ पीट-पीटकर कपड़े धो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक कमेंट आया है, 'वाउ सफेदी की चमक! कौनसा साबुन.' इस तरह इस मजेदार वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी काम कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए थे. वे अमेजन प्राइम वीडियो के कॉमेडी शो 'एलओएल-हंसे तो फंसे' में भी दिख चुके हैं. वह 'तांडव' वेब सीरीज में भी अच्छा रोल कर चुके हैं.