छोटे पर्दे की श्रीदेवी कहलाती हैं ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर पर दिल हारीं तो को-स्टार को जड़ा थप्पड़, अब मंगल बनकर जीत रहीं दिल

दीपिका कहती हैं कि उनके ढेरों फैंस उन्हें श्रीदेवी की हमशक्ल मानते हैं. जहां श्रीदेवी बड़े पर्दे की जान बनीं वहीं खुद को उनकी हमशक्ल मानने वाली दीपिका छोटे पर्दे की शान हैं.

छोटे पर्दे की श्रीदेवी कहलाती हैं ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर पर दिल हारीं तो को-स्टार को जड़ा थप्पड़, अब मंगल बनकर जीत रहीं दिल

श्रीदेवी की तरह दिखने की वजह से मशहूर हुईं दीपिका

नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘दीया और बाती' हम में संध्या का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका सिंह को छोटे पर्दे की श्रीदेवी भी कहा जाता है. श्रीदेवी के निधन पर दीपिका ने एक बेहद भावुक पोस्ट भी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि शायद श्रीदेवी की तरह दिखने की वजह से ही उन्हें ब्रेक मिला और वह मशहूर हो पाईं. श्रीदेवी के साथ अपनी मुलाकात के बारे में भी दीपिका ने अपने एक्सपीरियंस शेयर किया था. दीपिका कहती हैं कि उनके ढेरों फैंस उन्हें श्रीदेवी की हमशक्ल मानते हैं. जहां श्रीदेवी बड़े पर्दे की जान बनीं वहीं खुद को उनकी हमशक्ल मानने वाली दीपिका छोटे पर्दे की शान हैं. आइए दीपिका सिंह से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्सों को जानते हैं.

डायरेक्टर से की शादी

पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट का कोर्स करने के बाद दीपिका सिंह ने एक्टिंग का रुख कर लिया. उन्होंने सीरियल दीया और बाती हम से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया और संध्या बींदणी बनकर सबके दिलों पर छा गईं. इस शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल को दीपिका से प्यार हो गया. वहीं दीपिका भी उनके प्यार में पड़ गईं और आखिरकार 2 मई 2014 को दोनों ने शादी कर ली.

को-स्टार के साथ विवाद

दीपिका सिंह का अपने शो दीया और बाती हम के लीड एक्टर अनस राशिद के साथ विवाद हो गया था, जिन्होंने शो में सूरज का किरदार निभाया था. शो में एक इंटीमेट सीन के दौरान दीपिका ने अनस को थप्पड़ मार दिया था और फिर शो छोड़ने की धमकी भी दी थी. इस घटना के बाद कई महीनों तक अनस और दीपिका के बीच बातचीत भी नहीं हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई