आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखते सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल संग वेब सीरीज की भी थी खबर!

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आने वाले दिनों में उनके कई प्रोजेक्ट्स में दिखने वाले थे.

आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखते सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल संग वेब सीरीज की भी थी खबर!

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का बृहस्पतिवार को अचानक निधन हो गया. धारावाहिक 'बालिका वधू' में निभाई भूमिका के लिए 40 वर्षीय अभिनेता को काफी लोकप्रियता मिली थी और वह घर-घर में पहचाने जाने लगे थे. अभिनेता को सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर कूपर अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया, तब उनकी मौत हो चुकी थी. बिग बॉस जीतने के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला सुर्खियों में थे. उनके कई म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज रिलीज हुए. साथ ही आने वाले दिनों में उनके कई प्रोजेक्ट्स में दिखने वाले थे.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस जीतने के बाद कई म्यूजिक वीडियो जैसे शोना शोना, भूला दूंगा और दिल को करारा आया में दिखाई दिए. इनमें से दो शहनाज गिल के साथ थे. इसके साथ वो एकता कपूर की वेब सीरीज ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल में भी नजर आए थे. सिद्धार्थ को लेकर खबर थी कि आने वाले दिनों में वो 'एस ऑफ स्पेस' जैसे शो को होस्ट करने वाले थे. हालांकि इसकी बात की पुष्टि नहीं हुई थी. खबर ये भी थी कि वो शहनाज गिल के साथ एक वेब सीरीज करने वाले थे. इसके अलावा वो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाले थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हाल ही में बिग बॉस ओटीटी पर भी नजर आए थे. सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार को अचानक निधन हो गया। उनके निधन पर अक्षय कुमार, मनोज बाजपेयी, फराह खान, रितेश देशमुख, रुबीना दिलैक सहित मनोरंजन जगत के कई लोगों ने शोक व्यक्त कर इसे एक बड़ी क्षति बताया है. सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी किंग कहना भी गलत नहीं होगा. वह खतरों के खिलाड़ी के भी विनर रहे थे, और बिग बॉस 13 के भी.