कपिल शर्मा ने बाहुबली प्रभास से पूछा, 'एक दिन के लिए PM बनाएं तो क्या करेंगे' मिला कुछ ऐसा जवाब- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के धमाकेदार कॉमेडी सो 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते 'साहो (Saaho)' की टीम आने वाली है. 'साहो' की लीड स्टारकास्ट प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शो में आएंगे...

कपिल शर्मा ने बाहुबली प्रभास से पूछा, 'एक दिन के लिए PM बनाएं तो क्या करेंगे' मिला कुछ ऐसा जवाब- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के साथ मस्ती करेंगे 'साहो (Saaho)' स्टार प्रभास (Prabhas)

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • प्रभास के संग करेंगे जमकर मस्ती
  • प्रभास से पूछा ऐसा जोरदार सवाल
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के धमाकेदार कॉमेडी सो 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते 'साहो (Saaho)' की टीम आने वाली है. 'साहो (Saaho)'की लीड स्टारकास्ट प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शो में आएंगे और कपिल शर्मा के साथ जमकर ठहाके लगाएंगे.  'द कपिल शर्मा शो (The kapil Sharma Show)' शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जमकर मस्ती कर रहे हैं, और प्रभास को उलझाकर रख देने वाले सवाल पूछ रहे हैं. लेकिन बाहुबली (Baahubali) प्रभास (Prabhas) भी बहुत ही मस्ती के साथ इनके जवाब दे रहे हैं. 

रेलवे स्टेशन पर गाने का वीडियो हुआ था वायरल, अब बॉलीवुड में होगी धांसू एंट्री- देखें Video

Batla House Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म का धाकड़ प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन

कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो (The kapil Sharma Show)' में 'साहो (Saaho)' के लीड एक्टर प्रभास (Prabhas) से बहुत ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं. वैसे भी प्रभास को कम ही बोलने के लिए जाना जाता है, लेकिन कपिल शर्मा के शो में प्रभास को कुछ बातें करते हुए देखा जा सकेगा. कपिल शर्मा शो में प्रभास से पूछेंगे कि दर्शक जानना चाहते हैं कि अगर प्रभास  को एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बनाया जाए तो वे क्या करेंगे. इस पर प्रभास मुस्कराते हुए जवाब देते हैं कि वे इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद कर देंगे. इस पर ठहाके गूंज पड़ते हैं.

Mission Mangal Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 'साहो (Saaho)' में दो हजार करोड़ रुपये की चोरी की कहानी को लेकर भी चुटकी ली. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा कि जिस फिल्म में प्रभास (Prabhas) होंगे उसमें चोरी 2,000 करोड़ रुपये की ही होगी क्योंकि अगर 10 करोड़ की चोरी रखेंगे तो डायरेक्टर कहेगा कि 100 करोड़ तो हमारा एक्टर ही ले रहा है, ऐसे में चोरी भी बड़ी होनी चाहिए. इस तरह कपिल शर्मा के शो में इस बार प्रभास दिखेंगे और वह भी कई मौके पर मजेदार जवाब देते हुए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...