सीधी साधी नहीं मॉर्डर्न हैं टीवी की ‘थपकी’, जिज्ञासा सिंह एक से बढ़कर एक तस्वीर देख थम जाएगी बिहान की सांसें

थपकी प्यार की’ की थपकी यानी जिज्ञासा सिंह आज कहां हैं और क्या कर रही हैं. सीरियल की सीधी-सादी सी थपकी रियल लाइफ में भी उतनी ही मासूम तो दिखती हैं, लेकिन वह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं.

सीधी साधी नहीं मॉर्डर्न हैं टीवी की ‘थपकी’, जिज्ञासा सिंह एक से बढ़कर एक तस्वीर देख थम जाएगी बिहान की सांसें

थपकी प्यार की एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह का लुक 8 साल में बदल गया है

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ‘थपकी प्यार की' में थपकी का किरदार निभा कर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली जिज्ञासा सिंह तो आपको याद ही होंगी. रुक-रुक कर बोलने वाली थपकी की जिंदगी की कहानी ने लोगों के दिलों को छू लिया था और थपकी की मासूमियत के लोग कायल हो गए थे. साल 2015 में आया यह शो, एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह का डेब्यू शो था और इसके साथ उन्होंने इतनी शोहरत पाई कि ये शो उनकी पहचान बन गया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘थपकी प्यार की' की थपकी यानी जिज्ञासा सिंह आज कहां हैं और क्या कर रही हैं.

सीरियल की सीधी-सादी सी थपकी रियल लाइफ में भी उतनी ही मासूम तो दिखती हैं, लेकिन वह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं.

‘थपकी..' से फेमस होने के बाद जिज्ञासा सिंह को टीवी पर कई मौके मिले. वह झलक दिखला जा 8, बिग बॉस 9 और कॉमेडी नाइट्स जैसे शोज का हिस्सा भी रहीं. इसका अलावा देव सीजन 2, लाल इश्क और नजर जैसे सीरियल्स में भी वह नजर आईं.

खबर है कि जिज्ञासा फिल्म केजीएफ पर आधारित शो में रोल में नजर आएंगी. जिज्ञासा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधु मंटेना-इरा त्रिवेदी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे आमिर खान, ऋतिक रोशन और अन्य सेलेब्स