TMD Spoiler: साहिबा को प्रपोज करने के लिए अंगद की मदद लेगा दलजीत, 6 साल बाद इस तरह आमने सामने होगा ये कपल

दलजीत और साहिबा की शादी को छह साल हो गए हैं लेकिन उनका रिश्ता सिर्फ नाम का है. दलजीत ने साहिबा से शादी इसलिए की ताकि वह उनके बच्चे को अपना नाम दे सके. अब इस स्टोरी में लव और ड्रामा का तड़का लगने वाला है.

TMD Spoiler: साहिबा को प्रपोज करने के लिए अंगद की मदद लेगा दलजीत, 6 साल बाद इस तरह आमने सामने होगा ये कपल

तेरी मेरी डोरियां का नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

टीवी शो 'तेरी मेरी डोरियां' से एक दिलचस्प अपडेट आया है. शो में हाल ही में छह साल का लीप आया है जिसमें साहिबा, दलजीत और अपने बेटे अकीर के साथ घर बसा रही है. साहिबा ने अंगद के साथ अपने पिछले रिश्ते और इस बात को छिपा कर रखा है कि अकीर उसका बेटा है. हालांकि किस्मत की कुछ और प्लानिंग थी क्योंकि अकीर और अंगद मिले और तुरंत जुड़ गए. आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए क्या है? अब आपको देखने को मिलेगा कि दिलजीत साहिबा को लेकर अपने प्यार का इजहार करने की प्लानिंग करेगा.

दलजीत ने साहिबा को प्रपोज करने का बनाया प्लान 

दलजीत और साहिबा की शादी को छह साल हो गए हैं लेकिन उनका रिश्ता सिर्फ नाम का है. दलजीत ने साहिबा से शादी इसलिए की ताकि वह उनके बच्चे को अपना नाम दे सके. हालांकि इन सालों में दलजीत के मन में साहिबा के लिए फीलिंग्स पैदा हो चुकी हैं और तेरी मेरी डोरियां के आने वाले एपिसोड में वह साहिबा को प्रपोज करने की प्लानिंग बना रहा है. एक दिलचस्प मोड़ ये भी होगा कि अंगद और दलजीत दोस्त बन जाएंगे.

आने वाले एपिसोड में दलजीत, साहिबा को प्रपोज करने के लिए अंगद की मदद लेंगे. वह अंगद को एक मोती देगा और साहिबा के लिए एक अंगूठी बनाने के लिए कहेगा. छह साल तक अलग रहने के बाद अंगद और साहिबा (हिमांशी पाराशर) एक-दूसरे के आमने-सामने आने के लिए तैयार हैं. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अंगद की एंट्री अकीर की बर्थडे पार्टी के बीच होगी. कई साल बाद उनकी ये मुलाकात देखने दर्शकों के लिए रोमांचक होगा.

क्या साहिबा अंगद को बताएगी कि अकीर उसका बेटा है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लीप के बाद आप देखेंगे अंगद के पिता इंदर, साहिबा को बचाते हुए मर गए और उन्हें अपनी आखिरी सांस लेने से पहले अपने पोते को ना देख पाने का अफसोस है. साहिबा का अबॉर्शन हो जाता है जिससे अंगद गुस्सा हो जाता है, वह उसे घर छोड़ने के लिए कहता है और सभी रिश्ते तोड़ देता है क्योंकि वह उस पर लापरवाही बरतने और बच्चे को खोने का आरोप लगाता है. उस तक पहुंचने की कई कोशिशों के बावजूद अंगद ने साहिबा को नजरअंदाज कर दिया और उससे बात नहीं करने का फैसला किया.