बिग बॉस 17 में शॉकिंग इविक्शन पर फूटा तहलका की वाइफ का गुस्सा, बोलीं- कोई इनसान कितना भी...

बिग बॉस 17 के हाउस में फिजिकल होना तहलका को बड़ा भारी पड़ा है और वह शो से इविक्ट हो गए हैं, जिसके चलते तहलका यानी सनी आर्या की वाइफ दीपिका आर्या ने रिएक्शन दिया है.

बिग बॉस 17 में शॉकिंग इविक्शन पर फूटा तहलका की वाइफ का गुस्सा, बोलीं- कोई इनसान कितना भी...

Tehelka Wife Video: तहलका की वाइफ ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के सैटरडे यानी वीकेंड का वार एपिसोड में शॉकिंग इविक्शन होने वाला है, जो कि बिग बॉस के घर का अहम नियम यानी फिजिकल होने के कारण होगा. दरअसल, एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें अभिषेक कुमार की अरुण माशेट्टी और तहलका यानी सनी आर्या से बहस होते है. वहीं आगे जाकर तहलका, अभिषेक कुमार पर बरस जाते हैं और फिजिकल फाइट कर बैठते हैं. इसके चलते वह इविक्ट हो जाएंगे अपकमिंग एपिसोड में. वहीं अब पति के इविक्शन पर दीपिका आर्या का रिएक्शन सामने आया है. 

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए सनी आर्या की वाइफ ने कहा, जैसा कि मैने और आपने सुना कि सनी को घर का नियम तोड़ने के कारण इविक्ट कर दिया गया है. इसका कारण फिजिकल फाइट है. मैं आपको बताना चाहूंगी जहां तक मैने अभी क्लिप देखें हैं फिजिकल जैसा कुछ नहीं है. कोई इंसान आपको कितना भी उकसाए. कुछ भी करे. पहली बात उसने किसी का गला नहीं दबाया है टीशर्ट पकड़ा है. तो ऐसा नहीं है कि घर के अंदर कोई रिएक्ट ही नहीं करता. अगर एक परसेंट को कर भी दिया तो ईशा के लिए अभिषेक ऐसे लड़ जाता है तो अरुण से सनी बहुत प्यार करते हैं. दोस्ती अगर दिल से होती है तो अपने बंदे के लिए कुछ भी बर्दाशत नहीं होता. 

टेली चक्कर पर शेयर की गई तहलका की वाइफ दीपिका आर्या का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, दोस्ती है तो दूसरों को मारने चला जाएगा. दूसरे यूजर ने लिखा, तहलका के साथ अच्छा हुआ. तीसरे यूजर ने लिखा ये बात तब भी बोलते जब सनी के साथ ये होता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि एक नया प्रोमो वायरल हुआ है, जिसमें तहलका के इविक्शन की खबर करण जौहर देते हैं, जिसका कारण नियम उल्लंघन है. वहीं इस दौरान अभिषेक और अरुण माशेट्टी हाथ जोड़ते हुए सनी आर्या को ना निकालने की विनती करते दिख रहे हैं.